आज शाम कुछ रूटों पर रहेगा डावर्जन,दिल्‍ली की ओर आने-जाने वाले वाहन चालक ध्‍यान दें

0

दिल्‍ली की ओर आने-जाने वाले वाहन चालक ध्‍यान दें. ईवीएम और मतपेटियों को स्‍ट्रांग रूम में रखने दौरान ट्रैफिक डायवर्जन प्‍लान बनाया गया है, जो शाम पांच बजे से लागू हो जाएगा.

News Jungal Desk :  दिल्‍ली की ओर आने-जाने वाले वाहन चालक ध्‍यान दें । और ईवीएम और मतपेटियों को स्‍ट्रांग रूम में रखने दौरान ट्रैफिक डायवर्जन प्‍लान लागू किया गया है । और जो शाम पांच बजे से शुरू हो जाएगा। स्‍ट्रांग रूम अनाज मंडी, गोविंदपुरम में बनाया गया है । इसको ध्‍यान में रखते हुए ट्रैफिक पुलिस ने दिल्‍ली हापुड़ रोड पर कुछ स्‍थानों पर डायवर्जन प्‍लान लागू किया है,  ट्रैफिक पुलिस ने लोगों से अपील की है कि डायवर्जन प्‍लान देखकर ही घर से निकलें ।

गोविन्दपुर अनाज मण्डी- मतपेटियों के जमा होने तक चुंगी से किसी भी प्रकार वाहनों का आगमन पूर्णरूप से प्रतिबंधित रहेगा और उपरोक्त सभी वाहन चुंगी से डायमन्ड तिराहा से आत्मराम स्टील तिराहा होते हुए एनएन 9 होकर अपने को रूट की ओर भी जा सकते हैं।

हापुड़ चुंगी से गोविन्दपुरम अनाज मण्डी की ओर सभी प्रकार के वाहनों का आवागमन पूर्ण रूप से प्रतिबंधित रहेगा । और ये वाहन आत्माराम स्टील तिराहा होते हुए एनएच-9 होकर अपने गंतव्य को जायेंगे ।

डासना पुल से हापुड़ चुंगी की ओर सभी प्रकार के वाहनों का मतदाता पेटियां और ईवीएम जमा होने पर आवागमन पूर्ण रूप से प्रतिबंधित रहेगा. उपरोक्त सभी वाहन डासना से एनएच9 होते हुए आत्माराम स्टील तिराहा से हापुड़ चुंगी होकर अपने गंतव्य को जायेंगे ।

Read also : बृजभूषण सिंह के खिलाफ कोर्ट में नाबालिग का बयान हुआ दर्ज,गिरफ्तारी की मांग पर अड़े पहलवान

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *