डूब कर मरा समझकर परिजन ले गए घर,तो रह गए हैरान

0

न्यूज जंगल डेस्क कानपुर:- राजस्थान के जोधपुर जिले से हैरान करने वाला मामला सामने आया है. डांगियावास क्षेत्र के बीसलपुर इलाके में पानी के तेज बहाव में एक युवक कूद जाता है. आस-पास मौजूद लोगों ने यह पूरी घटना मोबाइल में कैद कर ली. इस बाद लोग युवक को खोजने की कोशिश करते है, लेकिन वह नहीं मिलता. इसके बाद पुलिस और प्रशासन को घटना के बारे में जानकारी दी जाती है. इसके बाद प्रशासन के द्वारा रेस्क्यू ऑपरेशन भी चलाया किया जाता है, लेकिन युवक कहीं नहीं मिलता. लोग जब शाम को उसके घर जाते है तो वह अपने घर में सोते हुए मिलता है. इसके बाद युवक घासीराम पूरी घटनाक्रम से खुद को अनजान बताता है.

मालूम हो कि जोधपुर में बीते 3 दिनों से जारी बारिश के कारण ग्रामीण इलाकों में भी कई जगह पानी भर गया है. यह पूरा मामला डांगियावास के पड़ौसी गांव बीसलपुर में पानी की बहती रपट से जुड़ा है.

जानकारी के मुताबिक मेघवाल नामक युवक नदी में तैरने के लिये कूद जाता है. फिर वो किसी को दिखाई नहीं देता. उस समय किसी ने युवक को डूबता हुआ देखकर पूरे गांव में खबर फैला दी. दोपहर बाद पूरा प्रशासन वहां पहुंच गया. इसके बाद एसडीएम, वरिष्ठ पुलिस अधिकारी , जनप्रीतिनिधि और तो और विधायक भी मौके पर पहुंच गए. फिर गोताखोरों की मदद से युवक को खोजने की कोशिश होने लगी. शाम तक उसकी कोई खबर नहीं लगी. पूरे दिन आसपास के गांवों के सारे लोगों का जमावड़ा वहां लग गया. फिर युवक के डूबकर मरने की खबर चारों ओर फैल गई

पूरे दिन के घटनाक्रम के बाद पता चलता है कि युवक अपने घर पर ही है. बताया जा रहा है कि युवक अच्छा तैराक है. वह रपट में कूदने के बाद पानी के अंदर ही तैरते हुए सड़क से काफी दूर आगे जाकर बाहर निकल जाता है. फिर अपने घर जाकर सो जाता है.

यह भी पढ़े विचाराधीन कैदियों की रिहाई में तेजी लाएं: पीएम मोदी

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *