चोरों ने उठाया मौके का फायदा, शालिग्राम शीला यात्रा में,दर्जनों को किया कंगाल

0

श्रद्धालु शिला के दर्शन पूजन में मग्न थे, करीब दो घंटे तक यहां रहने के बाद जब शिला आगे बढ़ी तो लोगों का ध्यान खुद पर गया, तब तक किसी का चेन गायब था, किसी का पर्स, किसी का मोबाइल तो किसी का बटुवा. एक तरफ जहा श्रद्धालु दर्शन पूजन में व्यस्त थे तो उसी समय चोर अपने कारनामों को अंजाम देने में मशगूल थे ।

न्यूज जंगल नेशनल डेस्क :– लूट पड़े तो टूट पड़े, एक तरफ जहां श्रद्धालु अपने आराध्य भगवान राम की मूर्ति बनने वाले शालिग्राम शिला का पूजन-अर्चन में भावविभोर थे, तो दूसरी तरफ चोर उचक्के अपने कारनामों को अंजाम देने में मग्न घुम रहे थे वो भी एक नहीं दो नहीं दर्जनों लोगों पर चोरों ने अपने हाथ साफ कर दिया था किसी का पर्स लूटा, किसी के गले की सोने की चेन तो किसी का बटुवा. पूजा अर्चना करने के बाद जब लोगों का ध्यान अपने ऊपर गया तब पता चला कि उनके साथ चोरों ने कारनामा कर दिया है ।

मामला एक फरवरी का है और जहां पर भक्तों द्वारा नेपाल से आ रही शालिग्राम शीला का पूजन अर्चन पटेल चौक चौराहे पर किया जा रहा था । और हजारों की संख्या में उमड़ा श्रद्धालुओं का जनसैलाब अपने आराध्य की बनने वाली मूर्ति के पत्थर का दर्शन करने को भावविभोर था । और श्रद्धालु शिला के दर्शन पूजन में मग्न थे । और करीब दो घंटे तक यहां रहने के बाद जब शिला आगे बढ़ी तो लोगों का ध्यान खुद पर गया तो तब तक किसी का चेन गायब था, किसी का पर्स, किसी का मोबाइल तो किसी का बटुवा और एक तरफ जहां श्रद्धालु दर्शन पूजन में व्यस्त थे तो उसी समय चोर अपने कारनामों को अंजाम देने में लगे थे चोरों की मानो लाटरी लग गई हो और चोरों ने एक साथ दर्जनों लोगों को लूट लिया. था लेकिन शिला पूजन के दौरान लोगों द्वारा बनाए गए विडियो में कई उचक्के भी वीडियो में कैद हो गए थे उसी को आधार मानकर पुलिस ने छानबीन शुरू कर दिया है ।

हिंदू संगठन ने दिया तहरीर
मामले का पता चलते ही हिन्दू संगठन के लोगों ने कई ज्ञात और कई अज्ञात नाम से चोरों के खिलाफ तहरीर देकर कोतवाली में मुक़दमा दर्ज कराया है । और सीओ सिटी अलोक प्रसाद ने बताया तहरीर के आधार पर मुकादमा पंजीकृत कर लिया गया है और कुछ चोरों का फुटेज भी मिला है, जल्द ही इसकी पुष्टि करके आगे की विधिक कार्यवाही करी जाएगी ।

यह भी पढ़े :- UP Weather Update: यूपी में ठंड के बीच चमकीली धूप ने दी राहत, कैसा रहेगा आज का मौसम

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed