Etah: दिनदहाड़े चोरों ने सराफे की दुकान पर बोला धावा, पार किया लाखों का सामान, सीसीटीवी में कैद हुई घटना…

एटा में सराफ की दुकान पर दिनदहाड़े चोरों ने धावा बोल दिया। लाखों के आभूषण और नकदी लेकर फुर्र हो गए। दुकान मालिक को जानकारी हुई तो उसके होश उड़ गए। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने मौके का मुआयना करके जानकारी एकत्रित की। पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। 

News jungal desk: उत्तर प्रदेश के एटा में चोरों ने शुक्रवार की सुबह सराफे की दुकान पर हमला बोल दिया और दुकान में घुसकर सोने-चांदी के आभूषण व नकदी पार कर दी। हालाकि पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। दुकान मालिक को जानकारी हुई तो उसके होश उड़ गए। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने मौके का मुआयना करके जानकारी एकत्रित की।

घटना अवागढ़ थाना क्षेत्र के अखाड़ा चौराहा के नजदीक की बताई जा रही है। यहां पर तालेवर मोहल्ला निवासी विशाल वर्मा की सोने चांदी की दुकान है। शुक्रवार की सुबह करीब 11:40 बजे वह दुकान की साफ-सफाई करने के बाद हाथ धोने के लिए पास में ही लगे नल पर चले गए। इसी दौरान दो युवक पहले से घात लगाए खड़े थे। 

मौका मिलते ही एक लड़के ने दुकान में घुसकर हैंड बैग चोरी कर लिया। इसके बाद सामने खड़े दूसरे युवक की बाइक पर बैठकर रोडवेज की तरफ भाग गए। जिसके बाद पीड़ित विशाल ने कोतवाली में तहरीर दी। बताया कि सोने के 50 ग्राम वजन की दो जंजीर और तीन अंगूठियां, 500 ग्राम वजन के चांदी के आभूषण और 28 हजार रुपए की नकदी गायब है। 

पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। सूचना पर अपर पुलिस अधीक्षक धनंजय सिंह कुशवाहा, सीओ राघवेंद्र सिंह राठौर, थाना प्रभारी जेपी मौर्य सहित स्वाट टीम मौके पर पहुंची। टीम ने जानकारी जुटाई और चोरों की तलाश में जुट गई है। 

Read also: अखिलेश को बड़ा झटका, 4 बार सांसद रहा ये दिग्गज नेता थामेंगे कांग्रेस का हाथ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *