आईपीएल के इन धुरंधरों को नहीं मिला खरीददार , रहे अनसोल्ड

न्यूज जंगल डेस्क .कानपुर . इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 15वें सीजन के लिए खिलाड़ियों की बोली लगना जारी है। आईपीएल मेगा ऑक्शन में 2 करोड़ बेस प्राइस वाले तीन बड़े नाम अनसोल्ड रहे। मिस्टर आईपीएल के नाम से मशहूर सुरेश रैना, 38 गेंद पर आईपीएल सेंचुरी ठोकने वाले डेविड मिलर और दो आईपीएल टीमों की कप्तानी कर चुके स्टीव स्मिथ को कोई खरीददार नहीं मिला।

सुरेश रैना इससे पहले चेन्नई सुपरकिंग्स (सीएसके) टीम का हिस्सा थे और उनकी सैलरी 11 करोड़ रुपये थी। रैना को इस बार सीएसके ने रिटेन नहीं किया था, जिसके चलते उन्हें मेगा ऑक्शन में उतरना पड़ा। आईपीएल में सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में रैना टॉप-4 बल्लेबाजों में शामिल हैं। 

वहीं डेविड मिलर की बात करें, तो दक्षिण अफ्रीका का यह ऑलराउंडर राजस्थान रॉयल्स टीम का हिस्सा था। आईपीएल इतिहास में सबसे तेज सेंचुरी जड़ने के मामले में मिलर तीसरे नंबर पर हैं। मिलर ने पंजाब किंग्स (तब किंग्स इलेवन पंजाब) की ओर से 2013 आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ 38 गेंदों पर शतक ठोका था।

ये भी देखें – पिता ने बेटे को पढ़ाई के लिए नही भेजा विदेश तो माँ-बेटे ने की पिता की हत्या

स्टीव स्मिथ की बात करें तो वह पुणे सुपर जायंट्स और राजस्थान रॉयल्स फ्रेंचाइजी टीमों की कमान संभाल चुके हैं। स्मिथ को मौजूदा समय के दुनिया के बेस्ट बल्लेबाजों में गिना जाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *