हिंदुस्तानी बॉलीवुड एक्ट्रेसेस पर भारी पड़ीं ये विदेशी हसीनाएं, कैटरीना कैफ का नाम भी शामिल

0

News jungal desk :– बॉलीवुड इंडस्ट्री एक ऐसी जगह है जो सभी को अपनी किस्मत आज़माने का मौका देती है। चाहे कोई अलग शहर से हो या किसी और देश से यहां सभी को चांस मिलता है। वहीं, इस ग्लैमर भरी दुनिया में कब, कौन किसे मात दे दे इसे लेकर भी कुछ कहा नहीं जा सकता। इस इंडस्ट्री में कई ऐसी विदेशी हसीनाएं भी शामिल हुई हैं जो अब हिंदुस्तानी एक्ट्रेसेस को भी पॉपुलैरिटी के मामले में मात दे चुकी हैं। तो चलिए जानते हैं ऐसे ही कुछ एक्ट्रेसेस के नाम जो अब बी-टाउन पर रूल करती हैं।

श्रीलंकन ब्यूटी जैकलिन फर्नांडीस (jacqueliene fernandez) का बॉलीवुड डेब्यू साल 2009 में फिल्म ‘अलादीन’ से हुआ था। पहली ही फिल्म में उन्हें रितेश देशमुख और अमिताभ बच्चन जैसे सितारों के साथ काम करने का मौका मिला था। बस फिर क्या था वो एक बाद एक बड़ी फिल्मों का हिस्सा बनीं। देखते ही देखते जैकलिन के सभी लोग दीवाने हो गए और वो बॉलीवुड इंडस्ट्री पर पूरी तरह से छा गईं।

कैटरीना कैफ (katrina kaif) का जन्म ब्रिटेन में हुआ था। उन्हें आज तक ठीक से हिंदी बोलना भी नहीं आया। बावजूद इसके वो न सिर्फ बड़े पर्दे पर बल्कि हर हिंदुस्तानी के दिल पर राज करती हैं। तीनों खान कैटरीना कैफ (katrina kaif) के साथ काम करने के लिए बेकरार रहते हैं।

दीपिका पादुकोण (deepikpadukone) का नाम इस लिस्ट में देखकर शायद आप भी हैरान रह गए होंगे। लेकिन सच तो ये है कि दीपिका पादुकोण (deepikpadukone) का जन्म भी बाकी इन एक्ट्रेसेस की तरह इंडिया में नहीं हुआ। ‘जवान’ (jawan) और ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ फेम एक्ट्रेस का जन्म साल 1986 में कोपनहेगन, डेनमार्क में हुआ था। 19 साल की उम्र में वो रैम्प पर उतरीं। इसके बाद उनका बॉलीवुड डेब्यू हुआ वो भी शाहरुख खान के साथ। अपनी पहली ही फिल्म से दीपिका ने साफ कर दिया था कि वो इस इंडस्ट्री पर राज करने के लिए ही आई हैं।

sunnyleone बॉलीवुड में एंट्री मारने से पहले ही अपनी पहचान बना चुकी थीं। कनाडा से ताल्लुक रखने वालीं सनी ‘बिग बॉस’ से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का हिस्सा बनीं। इसके बाद उन्होंने कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया। साथ ही एक्ट्रेस टीवी इंडस्ट्री से भी लगातार जुड़ी रहीं। ऐसे में उनकी फैन फॉलोइंग आपको छोटे से लेकर बड़े पर्दे तक हर जगह दिखाई देगी।

कनाडा में जन्मी नोरा फतेही (norafatehi) ने अपनी मेहनत के दम पर बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक खास जगह बनाई है। टीवी शो करने से लेकर बॉलीवुड फिल्मों तक का उनका सफर काफी शानदार रहा है। साथ भी फिल्मों में एक्टिंग के अलावा उनके आइटम नंबर पर भी फैंस प्यार लुटाते हैं। जिस शो में वो कंटेस्टेंट हुआ करती थीं अब उसी शो को जज कर उन्होंने ये साबित कर दिया है टैलेंट हो तो कुछ भी नामुमकिन नहीं हैं।

Read also :Kartik Aaryan ने ‘कटोरी’ के साथ खास अन्दाज में मनाया बर्थडे, फैंस भी कर रहे है जमकर तारीफ….

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed