30 सितंबर को भीलवाड़ा के कई औद्योगिक क्षेत्रों में रहेगी बिजली गुल, सप्ताह के 2 दिन उद्योग रहते हैं बंद

0

भीलवाड़ा शहर के रहने वाले इंडस्ट्रियल एरिया और उद्योगों के लिए चिंताएं बढ़ने लगी है क्योंकि की भीलवाड़ा शहर के कई औद्योगिक क्षेत्रों में 30 सितंबर का विद्युत रखरखाव के चलते बिजली बंद रहने वाली हैं. भीलवाड़ा में 2 घंटे के लिए बिजली बंद रहेगी.

News Jungal Desk : पूरे देश प्रदेश में टेक्सटाइल सिटी और उद्योग नगरी के नाम से विख्यात भीलवाड़ा वैसे तो अपने वस्त्र उद्योग को लेकर मशहूर है लेकिन इन दिनों कहीं ना कहीं भीलवाड़ा के उद्योगपतियों को एक समस्या का भारी रूप से सामना करना पड़ रहा है । और भीलवाड़ा शहर के रहने वाले इंडस्ट्रियल एरिया और उद्योगों के लिए चिंताएं बढ़ने लगी है क्योंकि की भीलवाड़ा शहर के कई औद्योगिक क्षेत्रों में 30 सितंबर तक विद्युत रखरखाव के चलते बिजली बंद रहने वाली हैं । और वहीं भीलवाड़ा शहर में 2 घंटे के लिए बिजली बंद रहेगी ।

30 सितंबर को होगी बिजली की कटौती

एवीवीएनएल के सहायक अभियंता नीरज शर्मा ने बताया कि 30 सितंबर यानी की शनिवार सुबह 10 से दोपहर 12 बजे तक 11 केवी बीटीएम फीडर से जुड़े औद्योगिक क्षेत्र में आने वाले उद्योग में बिजली बंद रहेगी. इसमें जैसे सनराईज, एसके सुल्ज, सत्यम, भारत, रेवती, कृष्णा वॉयर, बोर्न, श्री भगवती, वर्धमान, मुनोत चद्दर, लक्ष्मी, मीरा दातार, जेबी सुल्ज, सालासर एवं 11 केवी ग्रेप्स फीडर के पुष्पक, वार्टेक्स, रांका, रेवती, सेकंड इनिंग, सुखसागर, करनी, पीके वीविंग, विकास, अमृत, कृष्णा वायर, सुमगलाम, सीताराम, विजयदीप, भीलवाड़ा स्पिनर तथा 11 केवी सेवलॉन फीडर क्षेत्र मुकुंद, एसएलबी, सेवलॉन, सीमा सुल्ज़, संबोधि, माधव, एडवांस, नवीन, अंसुल, टॉपमेन, प्राइमेरा, रौनक प्रोसेस, मुरारका, साईराम से संबंधित क्षेत्र में बिजली बंद रहेगी. इसलिए विभाग में उद्योगपतियों से अपील की है कि अपने आवश्यक काम जल्द निपटा ले.

बिजली के वजह से 2 दिन बंद रहते उद्योग

बता दे कि आगामी दिनों में त्यौहारी सीजन भी आने वाला है इसको लेकर उद्योग कपड़ा बनाने को लेकर अपनी तैयारी कर रहा है नवंबर में दीपावली व शादी समारोह को देखते व्यापारियों ने कपड़े की डिमांड शुरू कर दी है आने वाले दिनों में अच्छे कारोबार की संभावना है अभी सप्ताह में दो दिन की बिजली कटौती से उद्योगपति परेशान हैं कई उद्यमी सप्ताह में दो दिन मंगलवार, शुक्रवार या शनिवार-रविवार को बंद भी रख रहे हैं.

यह भी पढ़े :भगवान रामलला के प्राण प्रतिष्ठा की तैयारियंा जोरो पर

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *