Bihar crime: पत्नी से फोन पर हुई थी कहासुनी, नाराज युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या…

बुधवार की सुबह युवक का मोबाइल पर उसकी पत्नी के साथ किसी बात को लेकर विवाद हुआ। उसके बाद नाराज युवक ने अपने कमरे में फांसी लगा ली। घटना की जानकारी के बाद आसपास के लोग और परिजन पहुंचे।

News jungal desk: बिहार के जमुई के सिकंदरा थाना क्षेत्र के टेढ़ी बाजार मोहल्ले में बुधवार की सुबह एक युवक ने घरेलू विवाद में फांसी लगाकर अपनी जान दे दी । इस घटना के सामने आने पर मोहल्ले में सनस नी फैल गई और मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गई। इसके बाद घटना की सूचना सिकंदरा थाना पुलिस को दी गई। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल जमुई भेज दिया और मामले की जांच की जा रही है।

मृतक की पहचान सिकंदरा टेढ़ी बाजार निवासी राजकुमार साव के बेटे सुनील साव (25) के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि मृतक युवक सिकंदरा बाजार में मोबाइल की दुकान चलाता था। उसकी पत्नी 3 साल पहले ही शिक्षिका बनी थी। उसकी ड्यूटी पूर्णिया जिले में है और वह वहीं पर रह भी रही है। बताया जा रहा है कि मृतक सुनील साव का एक बेटा और एक बेटी भी है।

स्थानीय लोगों के मुताबिक , बुधवार की सुबह युवक का मोबाइल पर उसकी पत्नी के साथ किसी बात को लेकर विवाद हुआ। उसके बाद नाराज युवक ने अपने कमरे में फांसी लगा ली। घटना की जानकारी के बाद आसपास के लोग और परिजन पहुंचे। फिर उसे फंदे से उतार कर इलाज के लिए स्थानीय निजी क्लीनिक ले जाया गया। जहां डॉक्टर ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया।

इसके साथ ही सिकंदरा थानाध्यक्ष विजय कुमार ने बताया कि सिकंदरा टेढ़ी बाजार में एक युवक के द्वारा अपने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या किए जाने का सूचना मिली है। उसके शव को पुलिस कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच कर रही है। फिलहाल घटना के कारणों का पता नहीं चल सका है। पुलिस हर एंगल से जांच कर रही है।

Read also: सेंसर बोर्ड ने चलाई 38 साल पहले आई बॉलीवुड की बिंदास फिल्म पर कैंची

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *