ज्योति मौर्य और उनके सफाई कर्मी पति आलोक कुमार मौर्य,में हो गई सुलह? जानें तलाक मामले में क्यों नहीं हुई सुनवाई

0

यूपी की बहुचर्चित महिला पीसीएस अधिकारी ज्योति मौर्य ने पति आलोक कुमार मौर्य से अलग होने के लिए फैमिली कोर्ट में अर्जी दाखिल की है. पीसीएस अफसर बनने के बाद ज्योति मौर्य और आलोक मौर्य के बीच संबंधों में दरार आ गई थी. जिसके बाद ज्योति मौर्य की तरफ से घरेलू हिंसा और दहेज़ उत्पीड़न का भी मुकदमा प्रयागराज के धूमनगंज थाने में दर्ज कराया गया है

News jungal desk : उत्तर प्रदेश की बहुचर्चित एसडीएम ज्योति मौर्य और उनके सफाई कर्मी पति आलोक कुमार मौर्य के बीच तलाक के मामले में बुधवार को भी कोई फैसला नहीं हो सका है । और पारिवारिक कोर्ट प्रयागराज में ज्योति मौर्य की ओर से दाखिल तलाक अर्जी पर आज सुनवाई नहीं हुई है । आज की सुनवाई में ज्योति मौर्य और आलोक मौर्य दोनों अदालत में पेश नहीं हुए है । दोनों के अधिवक्ताओं की ओर से हाजिरी माफी की अर्जी लगाई गई है । इस मामले में कोर्ट ने अगली तारीख 18 जनवरी तय करते हुए सुनवाई टाल दी गई है ।

आप को बता दें कि यूपी की बहुचर्चित महिला पीसीएस अधिकारी ज्योति मौर्य ने पति आलोक कुमार मौर्य से अलग होने के लिए फैमिली कोर्ट में अर्जी दाखिल की है और पीसीएस अफसर बनने के बाद ज्योति मौर्य और आलोक मौर्य के बीच संबंधों में दरार आ गई थी । जिसके बाद ज्योति मौर्य की तरफ से घरेलू हिंसा और दहेज़ उत्पीड़न का भी मुकदमा प्रयागराज के धूमनगंज थाने में दर्ज कराया गया है । और इस बीच पिछले दिनों दोनों के बीच का विवाद सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ है । पति आलोक ने ज्योति मौर्य पर होमगार्ड कमांडेंट मनीष दुबे से संबंध होने और रिश्वत लेने का भी आरोप लगाया था. हालांकि, बाद में जांच कमेटी के सामने पति आलोक ने सभी आरोप वापस ले लिए थे ।

जिसके बाद से कहा जा रहा है कि दोनों के बीच सुलह हो गई है. इसका आधार यह भी है कि पिछली दो सुनवाई से भी दोनों कोर्ट में हाजिर नहीं हो रहे हैं. एक बार फिर दोनों ने कोर्ट में हाजिरी माफ़ी की अर्जी लगाई, जिसके बाद सुनवाई टाल दी गई. कहा जा रहा है कि पति आलोक द्वारा शासन से भ्रष्टाचार की शिकायत वापस लेने के बाद दोनों में सुलह हो गई है. हालांकि अभी तक ज्योति मौर्य की तरफ से केस वापस नहीं लिया गया है ।

यह भी पढ़े : लश्कर के अदनान को कराची में मारी गई गोली, CRPF काफिले पर हमले का था मास्टरमाइंड

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed