कानपुर में बाजार बंद कराने को लेकर दो पक्षों मे जमकर बवाल हुआ ,फायरिंग और बमबारी भी हुई

बीजेपी नेता के बयान को लेकर दो पक्षों में हुई जमकर फायरिंग स फायरिंग और बमबारी में कई गाड़ियां भी टूट गई। बता दे कि बीजेपी नेता नूपुर शर्मा के कुछ दिन पहले मोहम्मद साहब पर दिए बयान को लेकर यह बवाल हो रहा है

न्यूज जंगल कानपुर डेस्क : उत्तरप्रदेश के कानपुर जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है जहां 2 पक्षों के बीच हिंसक झड़प हो गई। और इस दौरान दोनों पक्षों में जमकर फायरिंग और बमबारी हुई और इस फायरिंग और बमबारी में कई गाड़ियां भी टूट गई। बता दे कि बीजेपी नेता नूपुर शर्मा के कुछ दिन पहले मोहम्मद साहब पर दिए बयान को लेकर यह बवाल हो रहा है।

उत्तरप्रदेश के कानपुर जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है जहां 2 पक्षों में बीच हिंसक झड़प हो गई। और इस दौरान दोनों पक्षों में जमकर फायरिंग और बमबारी हुई और इस फायरिंग और बमबारी में कई गाड़ियां भी टूट गई। बता दे कि बीजेपी नेता नूपुर शर्मा के कुछ दिन पहले मोहम्मद साहब पर दिए बयान को लेकर यह बवाल हो रहा है।

वहीं सूचना पर भारी पुलिस फोर्स पीएसी बल तैनात कि गई है। और स्थिति पर काबू पा लिया गया । जबकि इस फायरिंग और बमबारी में एक युवक गंभीर घायल हो गया है जिसे अस्पताल भेजा गया है। बताया जा रहा है कि एक पक्ष बाजार बंद कराने के दौरान यह झड़प शुरू हुई। बता दे कि कानपुर के बेकनगंज के परेड चौराहे के नई सड़क पर यह बवाल हुआ है। वही इस मामले को लेकर पुलिस ने 3 लोगों को हिरासत में लिया है। पत्थरबाजी कर रहे 3 लोगों को हिरासत ले लिया गया है।

ये भी पढ़ें-प्रसार भारती और टीएसडीएसआई के सहयोग से आईआईटी कानपुर द्वारा आयोजित डायरेक्ट-टू-मोबाइल ब्रॉडकास्टिंग कॉन्क्लेव, राष्ट्रहित में कार्रवाई का आह्वान

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *