युवक ने लगाया गाने सुनते-सुनते मौत को गले,एक सुसाइड नोट भी छोड़ा 

0

 राजस्थान की कोचिंग सिटी कोटा सुसाइड कैपिटल बनता जा रहा है. यहां एक और युवक ने फांसी का फंदा लगाकर अपनी जान दे दी. युवक ने गाने सुनते-सुनते सुसाइड किया है. युवक ने एक सुसाडइ नोट भी छोड़ा है. उसमें उसने एक लड़की का नाम लिखा है. पुलिस पूरे मामले की जांच में लगी है ।

न्यूज जंगल क्राइम डेस्क :- कोचिंग सिटी कोटा में सुसाइड के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं । और यहां एक बार फिर एक युवक ने मौत को गले लगा लिया है सुसाइड करने के दौरान युवक ने कमरे में तेज आवाज में म्यूजिक चलाया था ताकि किसी को कोई आभास नहीं हो । बताया जा रहा है कि युवक ने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है और उसमें उसने एक लड़की का नाम लिखकर बोला है कि आज के बाद कभी नहीं मिलूंगा. युवक की शादी दो साल पहले ही हुई थी । और वह गार्ड की नौकरी करता था। और पुलिस पूरे मामले की जांच में लगी है ।

पुलिस के अनुसार शहर के सुंदर नगर इलाके में म्यूजिक की मस्ती के साथ मंगलवार को मौत को गले लगाने वाले 21 वर्षीय युवक का नाम छोटू था। और उसने घर में ही कमरा बंद करके खुद को फांसी लगा लिया था परिजनों का कहना है कि उसने एक सुसाइड नोट भी लिखा था । उसमें एक लड़की का नाम लिखा है. लड़की का नाम लिखकर कहा कि आज के बाद कभी नहीं मिलूंगा और मृतक छोटू के जीजा वीरम ने बताया कि उसकी शादी 2 साल पहले ही हुई थी । और पत्नी 4-5 दिन पहले ही अपने मायके अकलेरा घूमने गई थी और घर में एकादशी की पूजा का कार्यक्रम भी था ।

घटना के समय घर पर कोई नहीं था
पूजा के लिए छोटू बाजार से सामान लेकर आया था और उसके बाद बाथरूम में नहाने चला गया था उसकी मां घर के काम में लग गई थी उसके बाद वह भी बाहर चली गई। शाम करीब 5 बजे छोटू के पिता उसकी मां को लेने चले गए। और पीछे से छोटू ने तेज आवाज में म्यूजिक सिस्टम चलाकर कमरे में फांसी लगा लिया था माता पिता घर लौटे तो बेटा फांसी पर लटका मिला था वीरम ने बताया कि उसके कोई तनाव नहीं था । किसी से कर्ज का लेन देन भी नहीं था . पत्नी भी राजी खुशी पीहर गई थी ।

पुलिस ने शव परिजनों को सौंपा
रेलवे कॉलोनी थाना के हेड कांस्टेबल जनकराम ने बताया कि युवक ने घर में ही फांसी लगाई थी । और परिजन उसे हॉस्पिटल लेकर गए थे और वहां ड्यूटी डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया था । उसके बाद पुलिस को सूचना मिली. शव का पोस्टमार्टम करवाकर उसे परिजनों को सौंप दिया गया है. मृतक के कमरे की तलाशी में कुछ नहीं मिला. अब परिजन सुसाइड नोट की बात कह रहे हैं. इसका पता लगाकर शिकायत के अनुसार कार्रवाई की जाएगी

यह भी पढ़ें : आईडीए कानपुर शाखा एवं महाराणा प्रताप डेंटल काॅलेज में एकदिवसीय संगोष्ठी आयोजन किया गया

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed