चरखी दादरी: सब्जी खरीद रहे युवक का बैग लेकर भागा चोर, बैग में थे 50 हजार रुपये, जांच में जुटी पुलिस…

0

मोहिंद्र सिंह ने बताया कि वो सब्जी खरीदने में मशगूल हो गया। इस बीच कोई उसका बैग चुरा ले गया। उसने अपने स्तर पर पता करने का प्रयास किया लेकिन असफल रहा। इसके बाद उसने मामले की शिकायत सिटी थाना पुलिस को दी।

News jungal desk: बैंक से नकदी निकलवाने के बाद रेहड़ी पर सब्जी खरीदने के लिए रुके बाइक सवार का अज्ञात ने बैग चोरी कर लिया। उसने बताया कि बैग में करीब 50 हजार रुपये थे। पीड़ित ने इसकी शिकायत सिटी थाना पुलिस को दी है। जिसके बाद पुलिस ने अज्ञात पर केस दर्ज किया गया है।

पुलिस को दी शिकायत में वार्ड-9 निवासी मोहिंद्र सिंह ने बताया कि 18 सितंबर की दोपहर करीब साढ़े 12 बजे उसने स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (एसबीआई) से 50 हजार रुपये निकलवाए थे। इसके बाद वो घर आने के लिए चल पड़ा। सरदार झाडू सिंह चौक के समीप वो अपनी बाइक रोककर सब्जी खरीदने लगा और उस दौरान उसने रुपयों से भरा बैग बाइक पर ही रख दिया।

मोहिंद्र सिंह ने बताया कि वो सब्जी लेने में व्यस्त हो गया । इस बीच किसी ने उसका पैसो से भरा बैग चोरी कर लिया । उसने अपने स्तर पर पता करने का प्रयास किया लेकिन असफल रहा। इसके बाद उसने मामले की शिकायत सिटी थाना पुलिस को दी।

Read also: कौन हैं आजम खान की ‘मुंहबोली बेटी’ एकता कौशिक, जिनके घर पड़ी आयकर की रेड

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *