अजय देवगन की फिल्म भोला का धमाकेदार टीजर आज रिलीज हो चुका है, फैंस खुशी से झूमने लगे

0

Bholaa Teaser Fans Reaction: बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन और तब्बू स्टारर फिल्म भोला का धमाकेदार टीजर आज रिलीज हो चुका है। जिसके बाद अजय देवगन के फैंस खुशी से झूमने लगे हैं। यहां देखें एक्टर की फिल्म के टीजर को लोगों से कैसा रिस्पॉन्स मिला।

न्यूज जंगल डेस्क :- बॉलीवुड फिल्म स्टार अजय देवगन (Ajay Devgn) और तब्बू (Tabu) स्टारर तमिल ब्लॉकबस्टर फिल्म कैथी की हिंदी रीमेक फिल्म भोला का दूसरा टीजर सामने आ चुका है। जिसे दर्शकों ने जबरदस्त रिस्पॉन्स दिया है, फिल्म के टीजर में अजय देवगन (Ajay Devgn) अब तक के सबसे खतरनाक एक्शन सीन्स करते हुए नजर आए हैं, करीब 1.50 मिनट का टीजर फैंस के रोंगटे खड़े कर देने वाला है, यही वजह है कि टीजर देखने के बाद फैंस जमकर सोशल मीडिया (social media) पर कमेंट कर रहे हैं। दिलचस्प बात ये है कि इस फिल्म को खुद अजय देवगन (Ajay Devgn) ने ही डायरेक्ट और प्रोड्यूस किया है, साथ ही फिल्म में तबू और अजय देवगन (Ajay Devgn) की दमदार जोड़ी देखने को मिल रही है।

दृश्यम 2 के बाद फिल्म स्टार अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म भोला को लेकर दर्शकों के बीच खासा एक्साइटमेंट है। इस फिल्म को भी फैंस टीजर देखने के बाद ही ब्लॉकबस्टर का टैग देने लगे हैं, साथ ही फिल्म के टीजर में दिखाया गया अजय देवगन (Ajay Devgn) का डायलॉग ‘आज मौत महाकाल को चढ़ाकर आया हूं’ फैंस को काफी पंसद आया है। एक इंटरनेट यूजर ने टीजर देख कमेंट कर लिखा, ‘धमाका है ये।’ तो एक इंटरनेट यूजर ने लिखा, ‘भोला का टीजर एक मासी टीजर है। मजा आ गया। इसके इंतजार में हूं।’जबकि एक इंटरनेट यूजर ने लिखा, ‘आज मौत महाकाल को चढ़ा कर आया हूँ..आग ही लगा दिए हो अजय देवगन (Ajay Devgn) सर’ लोगों के ये कमेंट्स आप यहां देख सकते हैं

ये भी पढ़ें:-: एक्टर Sudheer Varma ने की आत्महत्या, शोक में डूबी साउथ फिल्म इंडस्ट्री

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *