कल आएगा घोसी उपचुनाव का नतीजा,एक्जिट पोल इस पार्टी की करा रहा जीत

0

घोसी विधानसभा उपचुनाव में मंगलवार को हुए मतदान में एनडीए बनाम इंडिया के बीच कांटे का मुकाबला हुआ है। अब देखना यह है कि शुक्रवार को आने वाले नतीजों में जीत किसकी होगी । बीजेपी और सपा के तमाम प्रयासो के बीच 51प्रतिशत की वोटिंग हो पायी है ।

News jungal desk: घोसी विधानसभा उपचुनाव assembly by-election में सपा व भाजपा दोनों ही पार्टियों ने पूरा जोर लगाया । वहीं भाजपा की तरफ से सीएम योगी आदित्यनाथ, व दोनों डिप्टी सीएम सहित कई मंत्रियों नें जनता को संबोधित किया व अपने प्रत्याशी के लिए वोट की अपील की ।वही दूसरी सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने व चाचा शिवपाल यादव व रामगोपाल यादव व कई अन्य दिग्गज नेताओं ने रैलियां व जनसभाएं की ।

यह चुनाव राजभर व दारा सिंह के लिए काफी अहम माना जा रहा है। नतीजे आने से पहले राजभर ने बुधवार रात भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी से मुलाकात की थी ।भाजपा के समर्थित माने जाने वाले नोनिया चौहान, राजभर, निषाद और कुर्मी मतदाताओं ने मतदान में बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया। वहीं सपा के परंपरागत वोट बैंक मुस्लिम और यादव समाज के साथ सपा प्रत्याशी सुधाकर सिंह के सजातीय ठाकुर मतदाताओं ने भी पूरे जोश से मतदान कर मुकाबले को न केवल रोचक बल्कि कांटे का बनाया है।

यह भी पढ़े : Allahabad High Court ‘लिव-इन रिलेशनशिप’ पर सुनाया बड़ा फैसला, बालिग जोड़े को साथ रहने की आजादी

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *