फिल्म ‘आदिपुरुष’ की रिलीज डेट, जानें कब होगी रिलीज..

0

प्रभास और सैफ अली खान की फिल्म साल 2023 में रिलीज होने वाली थी। हालांकि, सोशल मीडिया पर यह दावा किया जा रहा है कि निर्देशक ओम राउत ने फिल्म की रिलीज पोस्टपोन कर दी है।

न्यूज जंगल डेस्क :— साउथ सुपरस्टार प्रभास, सैफ अली खान और कृति सनन स्टारर फिल्म आदिपुरुष (Adipurush) का जब से टीजर सामने आया है, तभी से मेकर्स को सोशल मीडिया (social media) पर आलोचना का सामना करना पड़ रहा है। दरअसल बता दें कि फिल्म के पोस्टर जारी होने के बाद से ही फिल्म में प्रभास और सैफ अली खान के लुक को ट्रोल किया जा रहा है।

सोशल मीडिया (social media) पर लगातार फिल्म को बहिष्कार करने की मांग की जा रही है, दरअसल बता दें कि वहीं अब ऐसी खबर जोरों पर है कि डायरेक्टर ओम राउत की फिल्म की रिलीज डेट को टाला जा रहा है। पहले यह फिल्म साल 12 जनवरी 2023 में रिलीज होने वाली थी। अब यह फिल्म 2023 की गर्मियों में रिलीज की जाएगी। इस तरह के बड़े बदलाव के बाद लोगों के जेहन में एक ही सवाल है कि अचानक ऐसा क्या हुआ कि फिल्म को पोस्टपोन कर दिया गया?

आखिर क्यों बदली गई रिलीज डेट…

दरअसल मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि जिस हफ्ते फिल्म रिलीज होने वाली है, उसी हफ्ते में साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी की फिल्म ‘वाल्टेयर वीरय्या’ और नंदमुरी बालकृष्णन स्टारर ‘वीरा सिम्हा रेड्डी’ भी सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार हैं। इतना ही नहीं बॉक्स ऑफिस (box office) पर प्रभास स्टारर ‘आदिपुरुष’ को टक्कर देने के लिए थलापति विजय की फिल्म ‘वारिसू’ भी रिलीज होने वाली है,

बता दें कि ऐसे में मेकर्स को डर है कि फिल्म को आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में उतना रिस्पॉन्स और स्क्रिन्स नहीं मिल पाएंगे। इसी के साथ यह भी कहा जा रहा है कि भयंकर आलोचनाओं के बाद मेकर्स इसके वीएफएक्‍स और कंप्‍यूटर जेनरेटेड ग्राफिक्‍स (computer generated graphics) में बदलाव कर रहे हैं

यह भी पढ़े:--मोरबी पुल हादसे से जुड़े 10 बड़े सवाल,आइए जानते हैं क्या…

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *