‘मंत्री जेल चले गए और दुनिया को ज्ञान दे रहे केजरीवाल’- अनुराग ठाकुर

0

दिल्ली आबकारी नीति मामले में केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने मुख्यमंत्री केजरीवाल पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि 75 सालों में ऐसा पहली बार हुआ है कि जो भ्रष्टाचार के खिलाफ आंदोलन करने की बातें करते थे वे खुद भ्रष्टाचार के दलदल में डूबते नजर आ रहे हैं।

News Jungal Desk: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Delhi CM Arvind Kejriwal) को केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरी यानी सीबीआई ने 16 अप्रैल को अपने दफ्तर पर बुलाया है। उनसे आबकारी नीति मामले में पूछताछ की होनी है। केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने इसे लेकर केजरीवाल पर बड़ा हमला बोला है।

अनुराग ठाकुर ने कहा कि 75 सालों में ऐसा पहली बार हुआ है कि जो भ्रष्टाचार के खिलाफ आंदोलन करने की बातें करते थे, वे स्वयं भ्रष्टाचार के दलदल में डूबते नजर आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल के मंत्री जेल चले गए और वे दुनिया को ज्ञान बांट रहे हैं। जांच एजेंसियां अपना काम अच्छे से कर रही हैं।

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि राहुल गांधी ने 2018 में कोर्ट से लिखित रूप में माफी मांगी थी और आज वे कहते हैं कि ‘गांधी माफी नहीं मांगते’।

इससे पहले, भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया ने प्रेस कान्फ्रेंस करक कहा कि अरविंद केजरीवाल उस मीटिंग की अध्यक्षता कर रहे थे, जिसमें शराब घोटाला रचा गया। इसलिए इन पर गाज क्यों नहीं गिरे? केजरीवाल देश की जनता को बताएं कि उनकी समीर महेन्द्रू से facetime पर बात हुई थी या नहीं?

गौरव भाटिया ने कहा कि आप जनता को यह भी बताइए कि शराब कारोबारियों से पार्टी का क्या रिश्ता है? आपकी शराब नीति इतनी अच्छी थी तो इसको वापस क्यों लिया गया है? उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल का केवल एक ही काम है- लूट, खसूट और सिर्फ भ्रष्टाचार। केजरीवाल कट्टर बेईमान आदमी हैं।

भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि मनीष सिसोदिया इतने भोले नहीं हैं, जितना उनको बताया जा रहा है। इनके पास 4 मोबाइल फोन थे। जब जांच अधिकारियों ने जांच के लिए फोन मांगा तो एक दे दिया, बाकी तीन नष्ट कर दिए। क्यों? क्या इनको ये लग रहा था कि अरविंद केजरीवाल की भी गर्दन पकड़ी जाएगी… इसलिए नष्ट कर दिए? जनता को इसका जवाब आपको देना ही होगा। इनको गुमान है कि ये कानून से ऊपर हैं लेकिन हमें यकीन है कि कानून का हाथ इनकी गर्दन तक पहुंचेगा।

Read also: हिंदी-अंग्रेजी के अलावा 13 क्षेत्रीय भाषाओं में होगी CRPF की कांस्टेबल भर्ती परीक्षा

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed