‘द कश्मीर फाइल्स’ :छत्तीसगढ़ में  रमन सिंह ने फिल्म को टैक्स फ्री करने की मांग उठाई

0

छत्तीसगढ़ में कश्मीरी पंडितों पर बनी फिल्म को टैक्स फ्री करने की मांग कर रहे है. छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम डॉ रमन सिंह ने ट्वीट किया.

.

Chhattisgarh News Raman Singh raised the demand to make the Kashmir Files Film tax free ann

न्यूज़ जंगल नेटवर्क, कानपुर : देश में इन दिनों एक फिल्म को लेकर बवाल मचा हुआ है. फिल्म The Kashmir files को कई बीजेपी शासित  राज्यों ने टैक्स फ्री कर दिया है. सिनेमा हॉल में हाउसफुल शो चल रहे है. इसी कड़ी में छत्तीसगढ़ में भी बीजेपी ने कश्मीरी पंडितों पर बनी फिल्म को टैक्स फ्री करने की मांग कर रहे है. छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम डॉ रमन सिंह ने ट्वीट कर कांग्रेस पर निशाना साधा है.

रमन सिंह ने टैक्स फ्री करने की मांग की
दरअसल पिछले कुछ दिनों से देश में दी कश्मीरी फाइल्स फिल्म को लेकर गजब बवाल मचा हुआ है. कश्मीरी पंडितों ने जिन परिस्थितियों को झेला उसको लेकर ये फिल्म बनाई गई है. बीजेपी के नेता फिल्म देखने के लिए जा रहे है. अब इसी फिल्म को लेकर बीजेपी कांग्रेस को घेरने में जुट गई है. राज्य के पूर्व सीएम और बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ रमन सिंह ने मंगलवार को ट्वीट पर लिखा है कि आज अगर छत्तीसगढ़ में भाजपा की सरकार होती तो आपको कश्मीरी पंडितों के साथ हुए अन्याय को देखने, समझने से रोका न जाता. TheKashmiriFiles अब तक टैक्स फ्री हो गई होती.कांग्रेस सच से डरती है, एक फ़िल्म से डरी हुई है.

हिंदुओ को मारा गया था बीजेपी सत्ता में थी कांग्रेस
इधर, छत्तीसगढ़ कांग्रेस ने रमन से के बयान पर पलटवार किया है. कांग्रेस नेता आरपी सिंह ने कहा  कि कश्मीर में हिंदुओं को मारा-भगाया गया तब सत्ता में BJP की थी,गोधरा स्टेशन पर 58 हिन्दू जला दिए गए तब सत्ता BJP की थी,संसद पर हमला हुआ सत्ताBJP की थी,कारगिल घुसपैठ सत्ता BJPकी थी, पुलवामा आतंकी हमले सत्ता BJP की थी? BJPएकमात्र पार्टी है जो अपनी विफलता पर माफी नहीं वोट माँगती है.

दर्शको को फिल्म देखने से रोका जा रहा है
गौरलतब है कि इस मामले पर सोमवार को विधानसभा में बीजेपी ने जमकर हंगामा किया था. बीजेपी नेता बृजमोहन अग्रवाल ने कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि छत्तीसगढ एक तानाशाही राज्य बन गया है. छत्तीसगढ़ में केवल 3 थियेटर में फिल्म लगी है. तीनो थियेटर के मालिकों को डरा धमका कर फिल्म को निकलने और बंद करने का दबाव डाला जा रहा है. टिकिट बिकने से रोक लगाई जा रही है. बाहर में हाउस फुल का बोर्ड लगा दिया जाता है.ये सरकार देशभक्त है की देश विरोधी है. 

यह भी पढ़ें: होली से पहले सूर्य का मीन राशि में गोचर, इन राशि वालों के किस्मत बदल देगा .

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed