गैस सिलिंडर का पाइप लीकेज होने से घर में लगी आग, मां को बचाने के चक्कर में बच्चे भी जले, इलाज के दौरान हुई तीनो की मौत…

0

पति ने बताया कि उसका नवरात्रि के प्रथम दिन का व्रत था। वह सुबह घर से काम पर चला गया था। गैस सिलिंडर पाइप में लीकेज होने की वजह से पत्नी को आग लग गई। और इसके साथ ही दोनो बच्चे भी मां को बचाने के चक्कर मे आग की चपेट में आ गए।

News jungal desk: यूपी के फतेहपुर में रविवार को खाना बनाते समय गैस सिलिंडर का पाइप लीकेज होने से घर मे अचानक भयानक आग लग गई। हादसे में मां व दो बच्चे गंभीर रूप से झुलस गए। तीनों की कानपुर में इलाज दौरान मौत हो गई। तीनों के शव शाम को गांव पहुंचे तो पूरे गाव का माहोल गमगीन हो गया।

ललौली थाना क्षेत्र के खटौली गांव निवासी उमेश विश्वकर्मा फर्नीचर का कारीगर है। वह सुबह बहुआ स्थित अपनी दुकान में काम पर गया था। उसकी पत्नी अल्का देवी (27) करीब साढ़े 10 बजे गैस चूल्हे में खाना पका रही थी। कमरे में ही बेटा गौरव कुमार (5) और बेटी परी (2) मौजूद थे। 

पति ने बताया कि नवरात्रि के प्रथम दिन में उसका व्रत था। वह सुबह घर से काम पर चला गया था। गैस सिलिंडर पाइप में लीकेज होने की वजह से घर में आग लग गई। ऐसा बताया जा रहा है कि दोनों बच्चे अपनी मां को बचाने में झुलस गए। शोर सुनकर पड़ोसी पहुंचे। पड़ोसियों ने किसी तरह आग पर काबू पाया। 

खबर मिलते ही मैं घर पहुंचा। घर से तीनों को जिला अस्पताल ले गया। डॉक्टर ने तीनों की हालत नाजुक देखकर कानपुर हैलट रेफर किया। कानपुर में इलाज दौरान तीनों की बारी-बारी से मौत हो गई। प्रभारी निरीक्षक संतोष सिंह ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है। फिलहाल कोई आरोप नहीं लगाया गया है। पोस्टमार्टम के लिए शवों को भेजा जाएगा।

Read also: इजराइल को लेकर बदले अमेरिका के सुर, बोला-गाजा पर कब्जे की न करें भूल

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed