टॉप पर पहुंचने वाली है, फिल्म पठान की कमाई में अब दिखी थोड़ी कमी…

0

पठान के दुनिया भर के सिनेमाघरों में अपने रिलीज के दूसरे सोमवार को कमाई में थोड़ी गिरावट देखी गई, लेकिन फिल्म दुनिया भर में 850 करोड़ रुपये को पार करने में सफल रही।

न्यूज जंगल डेस्क :- शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और दीपिका पादुकोण की स्टार फिल्म पठान ने घरेलू और वैश्विक दोनों बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रखा है। नवीनतम रिपोर्ट के अनुसार फिल्म ने 13 दिन में वैश्विक बॉक्स ऑफिस (box office) पर 800 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की है।

पठान के दुनिया भर के सिनेमाघरों में अपने रिलीज के दूसरे सोमवार को कमाई में थोड़ी गिरावट देखी गई, लेकिन फिल्म दुनिया (World ) भर में 850 करोड़ रुपये को पार करने में सफल रही।

सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में शाहरुख खान, (Shahrukh Khan) दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम, आशुतोष राणा और डिंपल कपाड़िया जैसे सितारों ने पठान मूवी में अपनी अभूतपूर्व भूमिकाएं निभाकर फिल्म को एक ऊंचाई पर पहुंचा दिया। स्टूडियो ने एक प्रेस नोट में कहा, “12 दिनों में, पठान ने विदेशी क्षेत्रों में 317.20 करोड़ रुपये की कमाई दर्ज की है, जबकि भारत की सकल कमाई 515 करोड़ रुपये है, इसकी दुनिया (World ) भर में कुल कमाई 832 करोड़ रुपये रही।

ये भी पढ़ें:-: Up Weather: लखनऊ कानपुर व प्रयागराज समेत जानें अपने जिले का मौसम

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *