घाटमपुर में प्रत्याशियों का भाग्य ईवीएम में है कैद

0

News Jungal Desk Kanpur- कानपुर देहात के घाटमपुर विधानसभा सुरक्षित सीट के लिए तीसरे चरण में रविवार को मतदान हुआ है। यहां प्रशासन के द्वारा 261 मतदान केंद्र में 389 बूथ बनाए गए। वोटरों ने पहुंचकर अपना वोट डाला।

हालांकि तीन बूथों में ईवीएम खराब हुई थी। जिसे बदलकर नई ईवीएम वहां रखा गया। जिंसके चलते यहां पर लगभग एक घंटे वोटरों को वोट डालने के लिए के लिए इंतजार करना पड़ा।

घाटमपुर सुरक्षित विधानसभा सीट पर भाजपा-अपना दल गठबंधन ने सरोज कुरील को अपना उम्मीदवार घोषित किया था, तो बसपा ने प्रशांत अहिरवार को अपना प्रत्याशी चुना, वहीं कांग्रेस ने राजनारायण कुरील को अपना प्रत्याशी घोषित किया था। सपा ने भगवती सागर को अपना प्रत्याशी घोषित किया था। तीसरे चरण में रविवार को मतदान सम्पन्न हुआ।

see also-इस बार के चुनाव क्यों है इतने दिलचस्प आइए जानें

सुबह सात बजे से शाम 6 बजे तक मतदान केंद्रों में पहुंचकर वोटरों ने मतदान किया। घाटमपुर विधानसभा सीट पर रविवार शाम 6 बजे तक कुल-63 प्रतिशत मतदान हुआ। यहां मतदान के दौरान 288 बूथ पर वीवीपैट खराब हुई जिसे बदला गया। वहीं 315 बूथ पर ईवीएम व विविपैड खराब हो गया, इसे बदला गया। 97 नम्बर बूथ पर यह दिक्कत आई।

घाटमपुर एसडीएम आयुष चौधरी ने बताया कि तीन बूथों में मतदान के दौरान ईवीएम व वीवीपैट में खराबी आई थी जिसे टीम के द्वारा बदला गया।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *