उत्तर भारत में पड़ रही सर्दी का असर कानपुर से उड़ान भरने वाली फ्लाइट्स पर दिखा

0

news jungal desk kanpur – देश में बढ़ते कोरोना संक्रमण और उतर भारत में पड़ रही सर्दी का असर कानपुर से उड़ान भरने वाली फ्लाइट्स पर भी दिखने लगा है। यहां से ऑपरेट करने वाली कंपनियों ने अपने शेड्यूल में परिवर्तन किया है। मौसम और कोरोना की मार के कारण इंडिगो और स्पाइसजेट दोनों ही कंपनियां यात्रियों के लोड की वजह से काफी नुकसान झेला। इसी वजह से यह कदम अब उठाया गया है। इस बारे में जब एयरपोर्ट डायरेक्टर बीके झा से पूछा तो उन्होंने कहा, जब कंपनियों को नुकसान पहुंचेगा तो उनको ऐसा कदम उठाना ही पड़ेगा।

इंडिगो की फ्लाइट में परिवर्तन नहीं
इंडिगो ने मुंबई और बेंगलुरु फ्लाइट के शेड्यूल में कोई परिवर्तन नहीं किया है। यह फ्लाइट्स तीन के तीन दिन ही उड़ान भरेंगी। साथ ही मंगलवार, गुरुवार और शनिवार को इंडिगो की मुंबई फ्लाइट कानपुर आएगी और जाएगी। इसी तरह सोमवार, बुधवार और शुक्रवार को बेंगलुरु की फ्लाइट आकर जाएगी। यह व्यवस्था 15 फरवरी तक प्रभावी रहेगी।

see also-टीम इंडिया के चार खिलाड़ी कोरोना संक्रमित , केएल राहुल टीम में अब भी नहीं

स्पाइसजेट की मुंबई फ्लाइट अगली 10 तारीख तक निरस्त
विमानन कंपनी स्पाइसजेट की दो फ्लाइट मुंबई और दिल्ली के लिए चकेरी से उड़ाने है। इसमें स्पाइसजेट की 90 सीटर फ्लाइट नियमित है, लेकिन मुंबई की 180 सीटर फ्लाइट को 10 जनवरी तक निरस्त करने का फैसला लिया है। गुरुवार को स्पाइसजेट की दिल्ली फ्लाइट से 62 यात्री आए तो 48 यात्री दिल्ली गए।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed