ड्राइवर रातों-रात बन गया करोड़पति, ऑनलाइन गेमिंग ऐप पर 49 रुपये लगाकर हो गया मालामाल

शाहबुद्दीन पेशे से एक ड्राइवर हैं. उन्होंने आईपीएल में कोलकत्ता और पंजाब के मैच पर ऑनलाइन गेमिंग ऐप पर मात्र 49 रुपये का दांव खेला था. पहला स्थान पाने पर शाहबुद्दीन को इनाम राशि डेढ़ करोड़ रुपये का इनाम लगा ।

News Jungal desk : मध्यप्रदेश के बड़वानी जिले के एक ड्राइवर की किस्मत रातों रात खुल गई है । ये शख्स एक झटके में ही करोड़पति बन गया. यह मामला सोशल मीडिया पर खूब वायरल होने लगा है । और ड्राइवर को भी नहीं पता था कि एक दिन वह इतना बड़ा आदमी बन जाएगा । उसकी लॉट्री ऐसी लगी कि सीधा करोड़पति की लिस्ट में आ गया. बता दें कि बड़वानी जिले के सेंधवा के घोड़ेशाह वली स्लम एरिया के रहने वाले शाहबुद्दीन ने आईपीएल में कोलकत्ता और पंजाब के मैच पर ऑनलाइन गेमिंग ऐप पर मात्र 49 रुपये का दांव खेला था. ऑनलाइन ऐप पर उनकी बनाई हुई टीम ने बेहतर प्रदर्शन किया, जिसके चलते उन्होंने डेढ़ करोड़ रुपये का इनाम जीत लिया है ।

शाहबुद्दीन पेशे से एक ड्राइवर हैं । करोड़ों रु का इनाम जीतने के बाद पूरे परिवार की खुशियों का ठिकाना नहीं है । शाहबुद्दीन मंसूरी ने बताया कि इनाम जीतने के बाद परिवार वालो को आस पड़ोस में रहने वालों के साथ ही दोस्त रिश्तेदार बधाई दे रहे हैं ।

ईनाम की रकम से खरीदें का घर
युवक का कहना है कि वह किराए के मकान में रहता है और सबसे पहले उसका सपना है कि वह इस इनामी राशि से खुद का घर बनाएगा और उसके बाद कुछ अन्य काम व्यवसाय करेगा ।

2 साल से आजमा रहे थे किस्मत
शहाबुद्दीन मंसूरी ने कहा कि वे पिछले दो साल से लगातार इस तरह के ऑनलाइन क्रिकेट खेलों में टीम बनाकर अपनी किस्मत आजमा रहे थे । और उन्होंने 2 अप्रैल को कोलकाता और पंजाब के बीच मैच के दौरान ऐप पर क्रिकेट टीम बनाई . युवक शाहबुद्दीन ने 49 रुपये इंट्री फीस वाली केटेगरी में टीम बनाई और पहला स्थान पाया. पहला स्थान पाने पर युवक को इनाम राशि डेढ़ करोड़ रुपये मिलेगी ।

Read also : कोरोना फिर कर रहा वापसी,आज आए 6 हजार नए केस, 1 दिन में 13 फीसदी उछाल से हड़कंप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *