Sunday , March 3 2024
Breaking News
Home / अन्य / Mahoba: जुए में रकम हारने से था आहत, ट्रेन से कटकर की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस…

Mahoba: जुए में रकम हारने से था आहत, ट्रेन से कटकर की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस…

मृतक के पिता ने बताया कि पुत्र अरविंद का विवाह दो साल पहले हुआ था। दोनों दिल्ली में रहकर मजदूरी करते थे। गांव वापस आने पर जुए रकम हार जाने से आहत होकर अरविंद पहले पत्नी को मायके छोड़ और बड़ा कदम उठा लिया।

News jungal desk: महोबा जिले में जुए में रकम हारने के बाद आहत युवक ने ट्रेन से कटकर अपनी जान दे दी। आत्महत्या करने से पहले युवक ने मोबाइल पर वीडियो बनाया, जिसमें जुए में रुपये हारने पर यह कदम उठाने की बात भी कही। मृतक चार दिन पहले दिल्ली से मेहनत मजदूरी कर घर लौटा था।

सूचना मिलने पर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी है। घटना के बाद से परिजनों में कोहराम मचा है। आपको बता दे कि कोतवाली क्षेत्र के दड़हटमाफ गांव निवासी मुन्नालाल अहिरवार का पुत्र अरविंद (25) पत्नी के साथ दिल्ली में रहकर मेहनत मजदूरी का काम करता था।
चार दिन पहले वह मजदूरी की रकम लेकर घर वापस लौटा था। यहां आकर वह जुए में पूरे रुपये हार गया। दो दिन पहले वह अपनी पत्नी सुमन को मायके छोड़ आया था। बुधवार की रात युवक ने झांसी-मानिकपुर रेलवे ट्रैक पर बरीपुरा के पास ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली।

आत्महत्या से पहले बनाया वीडियो
जान देने से पहले युवक ने अपने ही मोबाइल से अपना एक वीडियो भी बनाया। इसमें वह बताता है कि दिल्ली में मजदूरी कर कमाई जमापूंजी जुए में हार गया। इससे आहत होकर आत्महत्या कर रहा है, जिसका कोई जिम्मेदार नहीं है। आत्महत्या की वजह सिर्फ जुए में रुपये हारना है।

जांच में जुटी पुलिस
मृतक के पिता ने बताया कि पुत्र अरविंद का विवाह 2 साल पहले हुआ था। दोनों दिल्ली में रहकर मजदूरी करते थे। गांव वापस आने पर जुए रकम हार जाने से आहत होकर अरविंद पहले पत्नी को मायके छोड़ और बड़ा कदम उठा लिया। बेटे ने जान देने से पहले मोबाइल पर वीडियो भी बनाया। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

Read also: चेन्नई में मिचौंग ने मचाई तबाही, दूध-पानी और बिजली सब ठप… 17 लोगों की मौत,बचाव कार्य जारी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *