Friday , March 1 2024
Breaking News
Home / अन्य / बाबा बालक ने सांसद पद से दिया इस्तीफा , सीएम पद की लग गई क्या मुहर

बाबा बालक ने सांसद पद से दिया इस्तीफा , सीएम पद की लग गई क्या मुहर

राजस्थान में सीएम पद को लेकर अभी कोई साफ संकेत नही मिल रहे हैं , वही बालक नाथ का नाम रेस में सबसे आंगे है. बालक नाथ तिजारा सीट से बड़ी जीत हासिल की है ।

News jungal desk: आज बाबा बालक नाथ ने सांसद पद से इस्तीफा दे दिया है । बालक नाथ का नाम सीएम पद के लिए जोरों से चल रहा है । तिजारा सीट से बड़ी जीत दर्ज की है । राजस्थान में कयास लगाए जा रहे हैं कि बीजेपी हिंदुत्व के चेहरे पर मुहर लगा सकती है.अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर बीजेपी पूरी तरह सक्रिय है, ऐसे में अगर बीजेपी बाबा को सीएम बना दे तो कोई आश्चर्य नहीं होगा.बाबा बालकनाथ ने तिजारा सीट से बड़ी जीत दर्ज की है. यादव समुदाय से आने वाले बाबा बालकनाथ योगी को सीएम बनाने की चर्चाएं जोरों पर हैं. क्योंकि इसमें बीजेपी, हिंदुत्व और ओबीसी कार्ड खेलना चाहती है. ऐसे में बाबा का सांसद पद से इस्तीफा देना इस बात का भी संकेत है कि क्या मुख्यमंत्री के नाम पर मुहर लग गई?

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के हैं करीबी

ऐसे में बीजेपी राजस्थान Rajasthan में यही फार्मुला लागू करे तो चौंकाने वाले बात नहीं होगी. आपको बता दें कि अलवर के रहने वाले बाबा बालकनाथ योगी का प्रभाव क्षेत्र का काफी बड़ा है. वह हरियाणा के रोहतक में स्थित नाथ संप्रदाय के मठ के मंहत भी हैं. योगी आदित्यनाथ के बेहद ही करीबी माने जाते हैं. आपको बता दें कि बालकनाथ के समर्थन में योगी आदित्यानाथ ने रैलियों में भी दिखाई दिए थे. सीएम योगी यहां तक बाबा बालकनाथ के नामाकंन रैली मे शामिल हुए थे. बाबा की तजिरा के इलाकें में जबरदस्त पकड़ है.

यह भी पढ़े : तेलगाना में रेवन्त रेड्डी ने सीएम पद की ली शपथ,सोनिया ,राहुल और खरगे भी रहे मौजूद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *