आईआईटी में 24 से 27 मार्च तक चलेगा टेककृति फेस्टिवल 2022

0

न्यूज़ जंगल नेटवर्क, कानपुर : आईआईटी में 24 से 27 मार्च तक चलने वाले टेककृति फेस्टिवल 2022 में इस बार 26 तारीख को लाफ्टर नाईट और 27 को बॉलीवुड नाईट का आयोजन किया जा रहा है। इस बार बॉलीवुड नाईट में सिंगर शान अपने गीतों से समां बांधेंगे, वहीं लाफ्टर नाईट में स्टैंडअप कॉमेडियन साहिल शाह लोगों को अपने सेंस ऑफ ह्यूमर से हसाएंगे।

क्विर्की कॉमेडी से हसाएंगे…
क्विर्की कॉमेडी के लिए जाने जाने वाले स्टैंडअप कॉमेडियन साहिल शाह आईआईटीयंस को अपने जोक्स से हसाएंगे। राजनीति, पर्सनल लाइफ, परिवार, बॉलीवुड, क्रिकेट व आम जिंदगी पर कॉमेडी करने वाले इस कॉमेडियन का सिर्फ एक ही मंत्र है सिर्फ लोगों को हंसाना है और वह यह हमेशा करते रहेंगे। अपने शोज में हमेशा कहते आये है कि हिंदी, पंजाबी, अंग्रेजी या कोई भी भाषा हो, कॉमेडी सभी को हंसाती है। सच तो यह है कि कॉमेडी एक ऐसी खुराक है जिसका सेवन कर इंसान कभी बीमार नहीं पड़ता। इस कॉमेडियन का विवादों से भी नाता रहा है। वर्ष 2016 में इस कॉमेडियन ने सरकार और शिवजी महाराज पर जोक्स बनाये थे जिसके बाद काफी विवाद भी हुआ था।

शान के गीतों पर थिरकेंगे आईआईटीयंस…
सिंगर शान अपने गीतों के लिए काफी जाने जाते है। 27 मार्च को इंस्टीट्यूट के प्रोनाइट ग्राउंड में गायक और कंपोजर शान अपने सुरों का जादू बिखेरेंगे। उनके कई गाने स्टूडेंट लाइफ पर भी बने है तभी उनको युथ काफी फॉलो और पसंद करता है। शान कोई पहली बार आईआईटी कानपुर नहीं आ रहे है यह दूसरी बार होगा जब शान इस ग्राउंड में परफॉर्म करेंगे। बॉलीवुड नाईट में और भी सिंगर्स को आना था लेकिन बात न बन पाने से यह मुमकिन नहीं हो पाया।

ये भी पढ़ें : “ये बंगाल है, उत्तर प्रदेश नहीं…”, बीरभूम हिंसा मामले में ममता बनर्जी के तीखे बोल

पिछले दो सालों से छात्र कर रहे थे इस दिन का इंतज़ार…
आईआईटी कानपुर में होने वाले इस फेस्टिवल टेककृति और अंतरागिनी म्यूजिक फेस्टिवल के लिए के लिए देश के ज्यादातर कॉलेज और यूनिवर्सिटी पिछले 2 सालों से इंतजार कर रहे थे। कोरोना के चलते ऐसे कोई भी कार्यक्रम ऑफलाइन माध्यम से आयोजित नहीं हो रहे थे। इसलिए इस बार यहां आये छात्रों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed