Karan Kundrra के लिए Tejasswi Prakash ने ली Jay Bhanushali से टक्कर

0

न्यूज जंगल डेस्क,कानपुर : बिग बॉस के घर में आए दिन कैमिस्ट्री बदलती नजर आ रही है. तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) और करण कुंद्रा (Karan Kundra) के बीच दोस्ती अब और ज्यादा मजबूत हो रही हैं. जहां दोनों एक साथ अब टाइम बिताने का बहाना ढूंढ रहे हैं तो वहीं अब वो करण के लिए जय भानुशाली (Jay Bhanushali) के खिलाफ खड़ी हो गईं, शो के लेटेस्ट प्रोमो में तेजस्वी जय भानुशाली से झगड़ा करते दिख रही हैं. तेजस्वी और करण हाल ही में अपनी फीलिंग्स शेयर करते नजर आए थे.

करण के लिए जय से लड़ीं तेजस्वी

बिग बॉस का जो नया प्रोमो आया है उसमें तेजस्वी मुख्य घर से निकल करण से मिलने जंगल में पहुंच गईं. जहां वो सीधे करण के गले लग जाती है. इस दौरान दोनों काफी मस्ती करते हैं, करण उन्हें जंगल की रसोई और उसके सामान के बारे में बताते हैं और कहते हैं कि “हमारे पास बहुत सारे दूध के पैकेट हैं और कॉफी भी हैं” इसके बाद घर में टास्क का क्लिप दिखाया जाता है, जिसमे करण कुंद्र और प्रतीक के बीच छीना झपटी होती हैं. इस पर तेजस्वी भड़क जाती हैं और प्रतीक से लड़ना शुरू कर देती हैें. तेजस्वी ये कहते भी नजर आती हैं कि “उसे छूना नहीं वरना मैं चढ़ जाऊंगी.”

बढ़ रही है तेजस्वी-करण की दोस्ती

इस पर जय भानुशाली भी तेजस्वी से लड़ना शुरू कर देते हैं और कहते हैं कि वो तुम्हारा पार्टनर है इसका मतलब ये नहीं कि तुम गलत का साथ दो. इस पर तेजस्वी अपना बचाव करने की कोशिश करती हैं और जय को गुस्सा आ जाता है वो कहते हैं कि वो मेरा दोस्त है लेकिन वो गलत कर रहा है. तेजस्वी और करण ने हाल ही में एक दूसरे को अपने दिल का हाल बताया है.

जहां तेजस्वी ये कहते नजर आईं कि वो उन्हें काफी मैच करते हैं तो वहीं करण ने कहा कि थोडे़ शर्मिले हैं और बहुत जल्दी खुद को एक्सप्रेस नहीं कर पाते हैं.

ये भी पढ़े : Sanjay Kapoor की बेटी Shanaya Kapoor से जाने स्टारकिड होने के फायदे और नुकसान

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *