टीम इंडिया का खेलने का सपना रह गया अधूरा, 28 वर्ष की उम्र में खिलाड़ी का निधन

0

हिमाचल प्रदेश क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज सिद्धार्थ शर्मा का निधन हो गया है। उनकी तबियत पिछले कुछ समय से खराब थी और वह वेंटिलेटर पर थे।

न्यूज जंगल नेशनल डेस्क :-हिमाचल प्रदेश क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज सिद्धार्थ शर्मा का 28 वर्ष की आयु में निधन हो गया। वह गुजरात में अपनी टीम के साथ रणजी ट्रॉफी के दौरे पर थे। जहां वह पिछले दो सप्ताह से वेंटिलेटर पर थे। हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री कार्यालय ने खिलाड़ी के मौत की खबर दी।

सिद्धार्थ शर्मा लंबे समय से बीमारी से गुजर रहे थे। वह काफी समय से अस्पताल में भर्ती थे। उनके ठीक होने की खबरों के बीच उनका स्वास्थ्य अचानक से बिगड़ गया। गुजरात के वडोदरा में उनका निधन 12 जनवरी रात करीब 9 बजे हो गया।

ऊना में जन्में सिद्धार्थ शर्मा का घरेलू करियर काफी छोटा रहा। 5 साल की अवधि में उन्होंने 1 टी20, 6 फर्स्ट क्लास मैच और 6 लिस्ट ए मैचों में हिमाचल प्रदेश का प्रतिनिधित्व किया हैं। उन्होंने आखिरी मैच पिछले साल दिसंबर में कोलकाता के ईडन गार्डन्स में बंगाल के खिलाफ खेला था, जहां उन्होंने पहली पारी में पांच विकेट और अगली में दो विकेट झटके थे।

शर्मा ने 2017-18 सीजन में हिमाचल के लिए फर्स्ट क्लास क्रिकेट में डेब्यू किया और तब से रणजी ट्रॉफी में वे 25 विकेट ले चुके थे। उन्होंने विजय हजारे ट्रॉफी 2021-22 टूर्नामेंट में अपना पहला लिस्ट-ए मैच खेला और 6 मैचों में 8 विकेट लिए थे। वह टीम इंडिया के लिए कभी नहीं खेल पाए।

ये भी पढ़ें:- सुप्रीम कोर्ट में जजों और वकीलों को याद आए कागज-कलम वाले पुराने दिनकानपुर के मोतीझील में लगेगा कपड़ों का सबसे बड़ा फेयर,14 जनवरी से होगी शुरुआत, डिप्टी सीएम करेंगे शुभांरभ

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *