तालिबान ने PAK फौजी का सिर काटा कत्ल के बाद सैनिक का शव पेड़ पर लटकाया

0

पाकिस्तान में तालिबान ने सीजफायर खत्म होने के बाद सैनिकों ने निशाना बनाना शुरू कर दिया है. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि खैबर पख्तूख्वा इलाके में एक TTP के लड़ाकों ने पाकिस्तानी सैनिक की बेरहमी से हत्या कर दी. फिर उसके शव को पेड़ पर लटका दिया. इतना ही नहीं तालिबान ने लोगों ने सैनिक के जनाजे में शामिल नहीं होने को कहा है ।

न्यूज जंगल इंटरनेशनल डेस्क :- सीजफायर खत्म होने के बाद पाकिस्तान में तहरीक-ए-तालिबान का असर दिखने लगा है । और मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि TTP ने अफगानिस्तान की सीमा से लगे खैबर पख्तूख्वा इलाके में एक पाकिस्तानी सैनिक की बेरहमी से हत्या कर दी गई है । फिर उसके शव को एक पेड़ पर लटका दिया गया है मौके पर तालिबान के लड़कों ने धमकी भरा लेटर भी छोड़ा है और इसमें स्थानीय लोगों को हिदायत दी गई है कि वे मारे गए सैनिक के जनाजे में शिरकर न करें । और तालिबान ने अंजाम भुगतने की बात कही है ।

बताया जा रहा है कि मारे गए सैनिक का नाम रहमान है और दैनिक भास्कर की एक रिपोर्ट की मानें तो अफगानिस्तान के सुहैब जुबेरी नाम के जर्नलिस्ट ने तालिबान की क्रूरता की कहानी सोशल मीडिया पर शेयर करी है । कहा जा रहा है कि पाकिस्तान की सरकार या फौज की ओर से इस घटना को लेकर कोई बयान जारी नहीं हुआ है ।

अफगानिस्तान के जर्नलिस्ट ने शेयर करी जानकारी

अफगानिस्तान  के जर्नलिस्ट सुहैब के मुताबिक तालिबान के सैनिकों ने फौजी रहमान का सिर काट दिया है फिर उनके शव को बाजार में एक पेड़ पर लटका दिया है शव के नजदीर पश्तों भाषा में लिखा एक पत्र भी मिला है । और इसमें धमकी दी गई है कि मारे गए सैनिक के जनाजे में कोई शामिल न हो और वरना अंजाम बुरा होगा है । पूरी घटना बन्नू जिले की बताई गई है ।

एक्टिविस्ट मलाला यूसुफजई के पिता जियाउद्दीन ने भी बन्नू जिले की एक घटना का जिक्र अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है और उनका कहना है कि सोमवार रात TTP के आतंकी बन्नू इलाके के घर में घुस गए है । यहां उन्होंने गोली मारकर दो लोगों की हत्या कर दिया है अब परिवार में सिर्फ एक बच्ची बची है ।

यह भी पढ़ें : प्रगति मैदान में 1 से 3 दिसंबर तक चलने वाले इफसेक एक्सपो-2022 का आज हुआ समापन

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *