Sunny Deol ने सोशल मीडिया पर शेयर किया Gadar 2 का नया पोस्टर, हैंडपम्प की जगह पहिया लिए दिखे Sunny Deol

0

Gadar 2 New Poster: Sunny Deol गदर 2 के साथ फिर से कमबैक कर रहे हैं। August 11 को रिलीज होने वाली इस फिल्म का लेटेस्ट पोस्टर रिलीज हो गया है।

News jungal desk : बॉलीवुड के एक्टर Sunny Deol अपनी फिल्म गदर 2 के साथ फिर से कमबैक कर रहे हैं। 11 अगस्त को रिलीज होने वाली इस फिल्म का लेटेस्ट पोस्टर रिलीज हो गया है। खुद फिल्म के एक्टर सनी देओल ने अपने सोशल मीडिया पर इसका पोस्टर शेयर किया है।

सनी देओल ने ‘Gadar 2‘ के इस पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा, “जब बात परिवार और देश पर आए तो तारा सिंह के सामने कोई भी दुश्मन नहीं टिक पाएगा। ‘Gadar 2 ’ आ रही है बड़े पर्दे पर आग लगाने, 11 अगस्त से।

11 अगस्त को होगी रिलीज

वहीं एक्टर इस बार हैंडपंप की जगह हाथ में बैलगाड़ी का पहिया लिये दिखाई दिये। बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सनी देओल जल्द ही फिल्म ‘गदर 2’ (Gadar 2) के जरिए बड़े पर्दे पर दस्तक देने वाले हैं। यह फिल्म साल 2001 में आई ‘गदर’ की सीक्वल है। गदर एक ब्लॉकबस्टर हिट साबित हुई थी जिसमें कई स्टार्स नजर आए थे।उनकी ‘गदर 2’ को लेकर फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं। खास बात तो यह है कि सनी देओल ने हाल ही में ‘Gadar 2 ’ से जुड़ा नया पोस्टर शेयर किया है, जिसमें उनका आक्रामक रूप देखने को मिला।

Read also : ISRO चंद्रयान-3 का लॉन्च आज दोपहर श्रीहरिकोटा से करेगा,इसरो तीसरे चंद्र मिशन के लिए तैयार

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed