‘द कपिल शर्मा शो’ छोड़ने पर सुनील ने कसा तंज, कहा आप क्या करेंगे?

0

कॉमेडियन सुनील पाल (Sunil Pal) ने ‘द कपिल शर्मा शो’ छोड़ने की वजह से कृष्णा अभिषेक पर तंज कसा और कॉमेडियन से उनकी भविष्य की योजनाओं के बारे में पूछा. बता दें कि ‘द कपिल शर्मा शो’ का नया सीजन 10 सितंबर से शुरू होने जा रहा है. यह शो शनिवार और रविवार को रात 9.30 बजे से दिखाया जाएगा!

न्यूज जंगल डेस्क कानपुर:– द कपिल शर्मा शो में सपना की भूमिका निभाने वाले कृष्णा अभिषेक इसके अगले सीजन का हिस्सा नहीं होंगे. जब यह पक्का हो गया कि कृष्णा ने लोकप्रिय शो छोड़ दिया है, तो कॉमेडियन सुनील पाल ने कृष्णा की इसी मुद्दे पर खिंचाई की सुनील पाल ने एक इंटरव्यू में कृष्णा से उनकी भविष्य की योजनाओं के बारे में सवाल किया!

सुनील पाल ने कृष्णा अभिषेक से पूछे सवाल
दरअसल बता दें कि सुनील पाल, कृष्णा अभिषेक से पूछते हैं, ‘शो छोड़ने के बाद आप क्या करेंगे? वही छोटे-मोटे सीरियल्स? इधर-उधार कुछ बी और सी ग्रेड की फिल्में? पता नहीं इन लोगों को क्या हो जाता है. कपिल शर्मा ने आपको नाम, शोहरत, मंच, पैसा दिया और लोग उन्हें ही छोड़ देते हैं. आप उनका क्या बिगाड़ लेंगे? वे हर गुजरते दिन के साथ बड़े होते जा रहे हैं,,खूब लोकप्रियता हासिल कर रहे हैं. फिर भी, आपको शुभकामनाएं. हमें दिखाएं कि आप क्या करने में सक्षम हैं!

सैलरी को लेकर मेकर्स के साथ थे मतभेद
जबकि बता दें कि कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि कृष्णा अभिषेक ‘द कपिल शर्मा शो’ के अपकमिंग सीजन का हिस्सा नहीं होंगे. उसी की पुष्टि करते हुए, कृष्ण ने कहा था, ‘शो का हिस्सा नहीं हूं, एग्रीमेंट का मसला है.’ बाद में, ई-टाइम्स ने बताया कि कृष्णा ने सैलरी के मुद्दे पर शो छोड़ने का फैसला किया

कृष्णा ने चीजों को ठीक करने की पूरी कोशिश की. फीस को लेकर मामला अटक गया था. आखिरकार, फीस को लेकर मतभेदों के चलते कृष्णा टीकेएसएस छोड़ने के लिए प्रेरित हुए. जबकि बता दें कि समय के साथ मतभेद दूर होने की उम्मीद है और कृष्णा शो में वापस आ सकते हैं. इन संभावनाओं से इनकार नहीं किया जा सकता,‘द कपिल शर्मा शो’ का नया सीजन 10 सितंबर से शुरू होगा और शनिवार-रविवार को रात 9.30 बजे दिखाया जाएगा!

यह भी पढ़े:—क्या बोले भूपेंद्र चौधरी,बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद जानिए

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *