सुकेश चंद्रशेखर केजरीवाल से बोला- ड्रामा बंद करिए,मैं फांसी के लिए भी तैयार, क्या आप देंगे इस्तीफा?

0

दिल्ली की मंडोली जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर ने अपने इस पत्र में लिखा है कि अगर मेरी बात गलत निकली तो मैं फांसी के लिए तैयार हूं, लेकिन अगर आरोप सही साबित हुए तो क्या आप भी इस्तीफा दे देंगे?

न्यूज जंगल डेस्क : महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने एक और लेटर बम फोड़ कर आम आदमी पार्टी के नेता ,मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की मुश्किलें बढ़ा दी हैं। सुकेश ने पत्र में लिखा है कि अगर मेरी बात गलत निकली तो मैं फांसी के लिए तैयार हूं, लेकिन अगर आरोप सही साबित हुए तो क्या आप भी इस्तीफा दे देंगे?

सुकेश ने 3 पन्नों की चिट्ठी में कुल सात पॉइंट्स लिखा और कहा कि केजरीवाल और उनके साथी कह रहे हैं मैं जानबूझकर चुनाव के समय यह सब कर रहा हूं, और ऐसा तब क्यों नहीं किया जब ईडी और सीबीआई मुझसे सवाल पूछ रहे थे। सुकेश ने खुद ही इसका जवाब दिया और कहा कि पहले मैं चुप रहा और सब कुछ इग्नोर किया, लेकिन जेल प्रशासन की तरफ से लगातार मिल रही धमकियों और दबाव को झेलना मुश्किल हो गया।

आपने और सत्येंद्र जैन पंजाब चुनाव, गोवा चुनाव के दौरान फंडिंग के लिए मुझ पर दबाव डाला, जबकि मैं जेल में बंद हूं, इसीलिए मुझे मजबूरी में कानून का सहारा लेना पड़ा। आप अपनी पुराने स्टाइल की इस ड्रामेबाजी को बंद करो, यह बहुत साफ है और सभी देख सकते हैं कि आप इस मुद्दे को दबाना और डायवर्ट करने की कोशिश कर रहे हैं।

सुकेश ने केजरीवाल पर निशाना साधते हुए आगे लिखा है कि सत्येंद्र जैन क्यों मुझसे लगातार पूर्व डीजी संदीप गोयल और जेल प्रशासन के खिलाफ शिकायत को वापस लेने के लिए कह रहे थे, और मुझे आपके चुनाव अभियान के लिए फंड देने के लिए धमकियां दी जा रही थीं? अगर आप सच्चे हैं तो आप जांच से क्यों डर रहे हैं?

यह भी पड़े:  PM मोदी-राजनाथ सिंह ने लालकृष्ण आडवाणी को दी जन्मदिन की बधाई

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed