अचानक हुआ मोबाइल में ब्लास्ट, बाल-बाल बची जान

0

हिमांशु नाम के युवक ने बताया कि शुक्रवार की सुबह करीब 11 बजे वह मोबाइल पर बात कर रहा था. बात करते वक्त अचानक से मोबाइल में ब्लास्ट हो गया. जिसकी वजह से उसकी हथेली में चोट आई है. हिमांशु ने बताया कि चार महीने पहले ही उसने 16 हजार में इस मोबाइल को खरीदा था. अचानक से मोबाइल फटने की वजह से वह दहशत में है और कंपनी के खिलाफ लीगल एक्शन लेने की बात कर रहा है ।

न्यूज जंगल क्राइम डेस्क :-यूपी के अमरोहा में एक युवक की जान उसक वक्त बच गई जब मोबाइल पर बात करते वक्त मोबाइल में अचानक से ब्लास्ट हो गया था । घटना नौगांवा सादात थाना क्षेत्र के गांव हिजामपुर की है । इस हादसे में युवक की हथेली चोट आई है । अब युवक ने इस मामले में मोबाइल कंपनी के खिलाफ लीगल एक्शन लेने की बात कही है ।

आप को बता दे हिमांशु नाम के युवक ने बताया कि शुक्रवार की सुबह करीब 11 बजे वह मोबाइल पर बात कर रहा था । और बात करते वक्त अचानक से मोबाइल में ब्लास्ट हो गया था और जिसकी वजह से उसकी हथेली में चोट आई है । और हिमांशु ने बताया कि चार महीने पहले ही उसने 16 हजार में इस मोबाइल को खरीदा था । और अचानक से मोबाइल फटने की वजह से वह दहशत में है । और कंपनी के खिलाफ लीगल एक्शन लेने की बात बोली है ।

क्या कहते हैं एक्सपर्ट्स 
मोबाइल के फटने की यह कोई पहली घटना नहीं है. इससे पहले भी कई बार मोबाइल फटने की घटना सामने आ चुकी है । और जिसमें कुछ को तो जान तक गंवानी पड़ी है । और एक्सपर्ट्स की मानें तो कुछ गलतियों की वजह से मोबाइल फटने की सम्भावना बानी रहती है । और मसलन चार्ज करते वक्त मोबाइल पर बात करने या गेम खेलने की वजह से । और ओवरनाइट चार्जिंग भी मोबाइल ब्लास्ट की एक वजह है । और लिहाजा आप जब भी मोबाइल उसे कर रहे हों तो कुछ बातों का अवश्य ध्यान रखें है ।

यह भी पढ़े :- महिला ने बच्चे को फावड़े से काटा,अंधविश्वास के चक्कर में

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed