रामपुर लोकसभा सीट पर भी तय हो गया सपा का प्रत्याशी, किस नेता ने खरीदा ?

0

रामपुर लोकसभा उपचुनाव से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है कि आजम खान की पत्नी तंजीम फातिमा रामपुर लोकसभा सीट पर चुनाव लड़ सकती है। जिसके लिए उन्होंने पर्चा भी खरीदा है। और बताया जा रहा है कि तंजीम फातिमा ने अपने सहयोगी समाजवादी पार्टी के नगर अध्यक्ष आसिम राजा को कलेक्ट्रेट भेजकर पर्चा खरीदा है।

न्यूज जंगल कानपुर डेस्क : रामपुर लोकसभा उपचुनाव से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है कि आजम खान की पत्नी तंजीम फातिमा रामपुर लोकसभा सीट पर चनाव लड़ सकती है। जिसके लिए उन्होंने पर्चा भी खरीदा है। और बताया जा रहा है कि तंजीम फातिमा ने अपने सहयोगी समाजवादी पार्टी के नगर अध्यक्ष आसिम राजा को कलेक्ट्रेट भेजकर पर्चा खरीदा है।

बता दे कि अखिलेश और आजम के रिश्तों में पड़ी दरार को लेकर चल रहे बयानबाजियों के बीच बुधवार को सपा अध्यक्ष और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने आजम खान से मुलाकात की और दोनों नेताओं के बीच करीब 3 घंटे तक यह मुलाकात चली। बता दे कि आजम खान के जेल से छूटने के बाद अखिलेश उनसे पहली बार मिले थे।

दरअसल, बीते दिनों आजम खां की तबियत खराब होने की खबर सामने आई थी जिसके बाद उन्हें दिल्ली के सर गंगाराम अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इसके बाद बुधवार को अखिलेश यादव दिल्ली के सर गंगाराम अस्पताल गए और यह उन्होंने आजम खां से उनका हाल जाना। और बताया जा रहा है था कि इस दौरान दोनो नेताओं के बीच रामपुर और आजमगढ़ लोकसभा उपचुनाव को लेकर भी चर्चा हुई थी।

ये भी पढ़ें-शिव से शादी करूंगी, मैं पार्वती हूं… महिला ने मानसरोवर इलाके को छोड़ने से किया इनकार

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed