अपराधियों की संरक्षक पार्टी है सपा,अखिलेश यादव पर मायावती का बड़ा हमला

0

न्यूज जंगल डेस्क कानपुर : बसपा प्रमुख मायावती ने आजमगढ़ जेल में बंद विधायक रमाकांत यादव मुलाकात को लेकर समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव पर जमकर हमला बोला है। बसपा प्रमख ने कहा कि सपा अपराधियों की संरक्षक पार्टी बन गई है। बता दें, मायावती अभी दिल्ली में हैं और वह पिछले कई दिनों से दिनों से पार्टी की समीक्षा बैठक कर रही हैं। बुधवार सुबह ट्वीट के जरिए उन्होंने अखिलेश को घेरा है।

जेल में बाहुबली विधायक से मिलने पर अखिलेश को घेरा गया
बसपा प्रमुख मायावती सपा से गठबंधन टूटने के बाद लगातार अखिलेश पर हमलावर हैं. उन्होंने सपा प्रमुख अखिलेश यादव के जेल में बाहुबली नेता रमाकांत यादव से मुलाकात करने पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि आजमगढ़ जेल जाकर वहां कैद पार्टी के बाहुबली विधायक रमाकांत यादव से मिलकर उनसे सहानुभूति जताने पर हर तरफ से तीखी प्रतिक्रिया होना स्वाभाविक है. यह इस धारणा को भी प्रबल करता है कि सपा इन्हीं प्रकार के आपराधिक तत्वों की संरक्षक पार्टी है.

ट्वीट के जरिये बताया कि बसपा प्रमुख मायावती ने मुस्लिम कार्ड का दांव भी चला. बाहुबली नेता से अखिलेश से मुलाकात पर उन्होंने राजनीतिक समीकरण साधने की भी कोशिश करी है . उन्होंने कहा कि सपा प्रमुख से यह सवाल पूछना क्या अनुचित है कि वे मुस्लिम नेताओं से मिलने जेल क्यों नहीं जाते हैं. मायावती का साफ इशारा था कि जब बाहुबली नेता रमाकांत यादव से मिलने अखिलेश जा सकते हैं, तो जेल में बंद आजम या अन्य मुस्लिम नेता से क्यों नहीं जा सकते है

एक-दूसरे के वोट में सेंध लगाने की कोशिश
दरअसल, सपा अब बसपा के कोर वोट में सेंध लगाने की कोशिश में .लगी है. इसके लिए अंबेडकर वाहिनी का गठन किया है. यह वाहिनी बसपा के दलित वोटों में सेंध लगाने के लिए बनाई गई है. खासकर उन दलितों पर फोकस किया जा रहा है जो बसपा से अपना मुंह मोड़ चुके हैं. साथ ही भाजपा भी उनको रास नहीं आ रही है. ऐसे में सपा ऐसे दलित वोटरों को अपने पाले में खींचने की कोशिश कर रही है. वहीं बसपा का भी जोर है सपा के मुस्लिम मतदाता को अपने पाले में किया जाए. उन्हें यह बताया जाए कि मुस्लिमों की असली हितैषी सपा नहीं बल्कि बसपा है. ऐसे में मायावती मुस्लिमों के मुद्दे पर सपा को घेरने से कतई नहीं चूकती हैं. उन्होंने पिछले विधानसभा में मुस्लिमों को टिकट देने में भी दरियादिली दिखाई थी.

यह भी पढ़े – मंत्री जी ने कहा कि15 साल की डोनर के बारे में सबको जानना चाहिए?

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *