जल्द ही यूजर्स को मिलेंगे WhatsApp चैट के लिए 3 नए कलर के बड़े Heart Emoji, WABetaInfo ने दी जानकारी….

0

Whatsapp Google Play बीटा प्रोग्राम में 2.23.1.3 वर्जन के लिए नया अपडेट रोलआउट कर रहा है। Whatsapp इस अपडेट में तीन नए बड़े हार्ट ईमोजी पर काम कर रहा है। WABetaInfo द्वारा मिली जानकारी के अनुसार…..

Technical Desk: Whatsapp Google Play बीटा प्रोग्राम में 2.23.1.3 वर्जन के लिए नया अपडेट रोलआउट कर रहा है। Whatsapp इस अपडेट में तीन नए बड़े हार्ट ईमोजी पर काम कर रहा है। WABetaInfo द्वारा मिली जानकारी के अनुसार इस फोन का नाम ‘Three new large heart emojis’ है। फिलहाल ये डेवलपमेंट स्टेज पर है।

बता दे कि वॉट्सऐप बीटा टेस्टर्स के लिए 8 नए ईमोजी ला रहा है। साथ ही 21 नए ईमोजी पर काम चल रहा है। इसके अलावा WABetaInfo ने इस नए फीचर का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है, जिसमें तीन नए कलर के हार्ट को देखा जा सकता है। फिलहाल इन्हें वॉट्सऐप ने रिलीज़ नहीं किया है, क्योंकि ये अभी डेवलपमेंट स्टेज पर है। लेकिन एंड्रॉयड 2.23.1.3 वॉट्सऐप बीटा के अनुसार आने वाले समय में कंपनी 3 नए हार्ट ईमोजी पेश करेगी।

हाल ही में WABetaInfo ने यह भी बताया कि विंडोज बीटा यूजर्स को Message Yourself फीचर मिल रहा है। यह उन डेस्कटॉप यूजर्स के लिए है, जिन्होंने माइक्रोसॉफ्ट स्टोर से विंडोज 2.2248.2.0 अपडेट के लिए लेटेस्ट वॉट्सऐप बीटा वर्जन इंस्टॉल किया है। वही आने वाले दिनों में इस फीचर के और भी यूजर्स के लिए रोल आउट किए जाने की उम्मीद है।

इसके अलावा ‘मैसेज योरसेल्फ’ फीचर की मदद से अब वॉट्सऐप यूजर्स खुद को टेक्स्ट, मीडिया और नोट्स भेज सकेंगे। फ़िलहाल मौजूदा समय में यूजर्स खुद मैसेज भेजने के लिए अलग-अलग ट्रिक्स का इस्तेमाल करते हैं, लेकिन इस फीचर के आने के बाद यूज़र्स को काफी आसानी हो जाएगी।

यह भी पढ़ें: इस साल रिलीज़ हुई Women Centric फिल्में जिसने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल, दमदार अभिनय से किया नाम रोशन

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *