सोनाली फोगाट की बेटी यशोधरा की सरकार से मांग CBI से कराएं जांच

0

सोनाली फोगाट की बेटी यशोधरा फोगाट सरकार से अपील करती हूं कि इस केस की जांच गोवा पुलिस से लेकर सीबीआई को सौंप दी जाए.

न्यूज जंगल डेस्क कानपुर : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत मान आज 2 दिन के प्रवास पर हिसार पहुंच रहे हैं. दोनों मुख्यमंत्री शाम 5 बजे सोनाली फोगाट की बेटी यशोधरा फोगाट से मिलने घर जाएंगे और शोक ग्रस्त परिवार को सांत्वना देंगे. वहीं सोनाली फोगाट की बेटी यशोधरा ने कहा कि आज अरविंद केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत मान के आगे भी सीबीआई की जांच की मांग रखेंगे. उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल और भगवत मान से कहेंगी कि हरियाणा के सीएम और गोवा के सीएम से बात करें और उसकी मां की मौत के मामले में सीबीआई जांच की बात कहे.

वहीं सोनाली की बेटी ने कहा कि मुख्यमंत्री ने बोला था की मदद करेंगे, लेकिन कुछ हुआ नहीं. केजरीवाल से हम रिक्वेस्ट करेंगे की CBI जांच करवाएं. माना की उनके पास पावर नहीं है, लेकिन हम उनसे रिक्वेस्ट तो कर सकते हैं. वहीं यशोधरा ने कहा कि मेरी फॅमिली मेंबर्स को सिक्योरिटी की जरूरत है. हमने लिख के दिया कि हमें सीबीआई जांच चाहिए, लेकिन अभी तक कुछ नहीं हुआ. आरोपियों ने पहले  कबूला की हमने मारा है, लेकिन कोर्ट में उन्होंने मना कर दिया. गोवा पुलिस कुछ कर नहीं पा रही.

वहीं एक दिन पहले सोनाली फोगट की बेटी यशोधरा ने न्याय मांगने के लिए किया था पीएम और सीएम हरियाणा को ट्वीट किया था. यशोधरा ने प्रधानमंत्री कार्यालय और मुख्यमंत्री कार्यालय से ट्वीट कर  मां सोनाली फोगाट के लिए न्याय मांगा.

यशोधरा ने अपने ट्वीट में लिखा है कि मैं यशोधरा सोनाली फोगट की बेटी हूं और सरकार से अपील करती हूं कि यह मामला सीबीआई को सौंपे. सोनाली फोगट को न्याय दिलाने में हमारी मदद करें, ट्वीट में यशोधरा ने भी हैशटैग जस्टिस फॉर सोनाली का इस्तेमाल किया.

बता दें कि सोनाली फोगाट को 23 अगस्त को उत्तर गोवा के एक अस्पताल में मृत लाया गया था. वह एक दिन पहले ही यहां पहुंची थीं. गोवा पुलिस ने पहले सांगवान और सिंह को गिरफ्तार किया था जो फोगाट के साथ ही गोवा दौरे पर आये थे. बाद में उत्तर गोवा स्थित कर्लीज रेस्तरां के मालिक एडविन न्यून्स को गिरफ्तार किया गया जहां भाजपा नेता और उनके सहयोगियों ने 22 और 23 अगस्त की दरमियानी रात को पार्टी की थी.

यह भी पढ़े – तेजस्वी यादव आधी रात को टोपी-मास्‍क लगाए पहुंचे PMCH, कुछ देर में मच गया हड़कंप

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *