बीजेपी नेता पर फूटा सोशल मीडिया का गुस्सा, ऐसे कमेंट कर रहे लोग…

0

इस घटना को लेकर विपक्षी दलों के नेताओं ने भी नरेंद्र मोदी सरकार (Narendra Modi Government) पर कई तरह के सवाल उठाए हैं।

न्यूज जंगल डेस्क कानपुर:–झारखंड की राजधानी रांची से भाजपा से निलंबित नेत्री व रिटायर्ड आईएएस की पत्नी सीमा पात्रा पर उनकी दिव्यांग घरेलू आदिवासी महिला नौकर ने गंभीर आरोप लगाए हैं दरअसल बता दें कि युवती ने सीमा पात्रा पर आरोप लगाया कि उन्हें घर में बंधक बनाकर रखा गया था,इसके साथ कई बार गर्म तवे से डाल दिया था और दांत भी तोड़ दिए थे मामला सामने आने के बाद बीजेपी ने पार्टी से सीमा पात्रा को बाहर कर दिया पुलिस ने भी सीमा पात्रा को गिरफ्तार कर लिया है। इस घटना को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स भड़क गए

महिला ने लगाए ऐसे आरोप, झारखंड के गुमला जिले की रहने वाली 29 साल की सुनीता ने एक वीडियो में अपनी दर्द भरी दास्तां सुनाई, जिसमें उन्होंने सीमा पर आरोप लगाया कि उन्होंने अपनी जीत से फर्श और मल मूत्र साफ करने के लिए मजबूर किया था। जबकि बता दें कि न्यूज़ एजेंसी एनआईए के मुताबिक, आदिवासी महिला सुनीता को राज्य पुलिस ने सीमा पात्रा के बेटे के दोस्त की पहल पर 22 अगस्त को उस घर से बाहर निकाला था। जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया क्योंकि वह बिल्कुल भी चल फिर पाने में असमर्थ थीं।

बता दें कि इस घटना को लेकर शिवसेना सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने एक ट्वीट के जरिए भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा। इसके साथ ही उन्होंने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को भी घेरा, उन्होंने लिखा कि आदिवासी बेटी के साथ अमानवीय व्यवहार करने वाली भाजपा नेता कम माफ़ी मांगेंगी. उन्होंने लिखा कि वह महिला कैबिनेट मंत्री जो संसद में चिल्ला रही थीं और भारत के राष्ट्रपति के लिए गलत कहे जाने पर माफी मांगने को कह रही थीं। अब उनकी ओर से शर्मनाक चुप्पी क्यों?

लोगों के रिएक्शन

आपको बता दें कि साहिल अंसारी नाम के ट्विटर यूजर कमेंट करते हैं कि जो लोग इंसान के नहीं हो सकते, वो असल देशद्रोही यही लोग हैं। देश भक्ति का चोला ओढ़कर देश को दीमक की तरह खा रहे हैं। हर्ष नाम के ट्विटर हैंडल से लिखा गया – महाप्रलय अब दूर नहीं है। महेश सिंह नाम के यूजर ने लिखा, ‘क्या बीजेपी नेत्री के घर पर बुलडोजर चलाया जाएगा?’ अभिनव शुक्ला ने कमेंट किया कि नरेंद्र मोदी सरकार बीजेपी नेत्री के खिलाफ अब कुछ नहीं बोलेगी क्योंकि अपने लोग कुछ भी कर सकते हैं!

पंडित वर्षा नाम की एक ट्विटर यूजर कमेंट करती हैं कि इन्हें केवल गिरफ्तार करना ही नहीं बल्कि फांसी के फंदे तक ले जाना चाहिए। इंसानियत है भी या नहीं? हरीश नाम के ट्विटर यूजर सवाल करते हैं कि क्या सारी बहादुरी असहाय और कमजोर लोगों पर ही दिखाई जाती है क्या? पूनम मिश्रा नाम के ट्विटर यूजर द्वारा लिखा गया, ‘इतनी हैवानियत कर कैसे लेते हैं, ऐसे लोगों को तो फांसी होनी ही ठीक है। दरिंदगी की हद है!

यह भी पढ़े:–लाल सिंह चड्ढा’ को लगा 100 करोड़ का चूना. ..

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *