सत्येंद्र जैन की गिरफ्तारी को लेकर स्मृति ईरानी का केजरीवाल सरकार पर वार

0

दिल्ली सरकार में मंत्री सत्येंद्र जैन को मनी लॉन्ड्रिंग के एक मामले मेंं ईडी ने गिरफ्तार किया है. इस मामले पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने अरविंद केजरीवाल पर जमकर हमला बोला है.

न्यूज जंगल कानपुर डेस्क मनी लॉन्ड्रिंग केस में गिरफ्तार दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येन्द्र जैन को लेकर केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने बड़ा हमला बोला है. उन्होंने बुधवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अब तक मंत्री पद पर बने रहने को लेकर सवाल उठाया और दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल से कई सवाल किए. उन्होंने कहा, काले धन के मालिक सत्येंद्र जैन को क्यों बचा रहे हैं केजरीवाल?

स्मृति ईरानी ने सीएम केजरीवाल को जमकर घेरा है. उन्होंने कहा, सत्येंद्र जैन भ्रष्ट आदमी हैं जिन्हें दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने क्लीन चिट दिया है. आखिर क्यों वो उन्हें बचाने की कोशिश हो रही हैं? स्मृति इरानी ने केजरीवाल से सवाल पूछते हुए कहा कि, क्या केजरीवाल इसको नकार सकते हैं कि सत्येंद्र जैन ने 4 शेल कंपनी के परिवार की मदद और हवाला ऑपरेटर के सहयोग से 2010 से 2016 तक मनी लॉन्ड्रिंग की?

क्या सत्येंद्र जैन का घोटाला केजरीवाल की मजबूरी है? – स्मृति इरानी

स्मृति इरानी ने आगे कहा कि, कल केजरीवाल ने कहा था कि भ्रष्टाचार मतलब देश के साथ गद्दारी है क्या आप देश के गद्दार को पनाह दे रहे हैं? क्या उनको एहसास नहीं था की कोर्ट ने सत्येंद्र जैन की भूमिका घोषित कर दी थी? कोर्ट ने 2019 में ऑर्डर दिया था तब से अब तक केजरीवाल को पता था जैन के पास काला धन है इसके बावजूद अब तक केजरीवाल ने उन पर एक्शन क्यों नहीं लिया? उन्होंने अंत में केजरीवाल पर कड़ा वार करते हुए कहा, क्या सत्येंद्र जैन का घोटाला केजरीवाल की मजबूरी है? क्या दिल्ली हाई कोर्ट राजनीतिक पार्टी है?

सत्येंद्र जैन को पद्म विभूषण मिलना चाहिए- केजरीवाल

वहीं, स्मृति जैन के सवालों और आरोपों का जवाब देते हुए अरविंद केजरीवाल ने कहा कि, “मैं हमेशा से कह रहा हूं कि सत्येंद्र जैन कट्टर ईमानदार आदमी हैं. उन्हें फंसाया जा रहा है. वो जांच में साफ निकलकर आएंगे. उन्होंने मोहल्ला क्लिनिक का मॉडल दिया है जिसे दुनियाभर के लोग देखने आ रहे हैं. अरविंद केजरीवाल ने कहा कि, सत्येंद्र जैन को पद्म विभूषण मिलना चाहिए.”

एक साजिश के तहत फंसाया जा रहा सत्येंद्र को- अरविंद केजरीवाल

बता दें, सत्येंद्र जैन की गिरफ्तारी पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बीते दिन कहा था कि उनके खिलाफ दर्ज मामला पूरी तरह से फर्जी है. उन्हें झूठे केस में फंसाया गया है. उन्होंने कहा कि, ”मैंने सत्येंद्र जैन के मामले के सारे कागज देखे हैं केस बिल्कुल फर्जी है. हम कट्टर ईमानदार और देश भक्त लोग हैं, हम भ्रष्टाचार को देश के साथ गद्दारी मानते हैं, सर कटा सकते हैं लेकिन भ्रष्टाचार नहीं करेंगे.”

ये भी पढ़े –केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर को BJP ने बनाया राजस्थान का प्रभारी

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *