युवक पर हुई चप्पलों की बौछार,11 सेकंड में पड़े 15 चप्पल…

0

पूरे मामले को लेकर कोतवाली सदर में तहरीर दी गई है. पुलिस ने एक युवक को हिरासत में ले लिया है. फिरोजाबाद निवासी युवक के साथी उस महिला को भी थाने लाने की मांग कर रहे हैं, जिसने बिना बात ही युवक को चप्पलों से पीटा है. महिला, युवक को चप्पलों से पीटते हुए वीडियो में साफ दिखाई दे रही है ।

न्यूज जंगल डेस्क कानपुर : उत्तर प्रदेश के हाथरस में एक महिला द्वारा युवक की पीटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है । शहर लक्ष्मी टॉकीज के निकट बीच बाजार एक महिला ने एक युवक को चप्पलों से बेरहमी से पीटा और जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है । बताया गया कि युवक को उसके ससुराल वालों के इशारे पर महिला ने पीटा था और . हंगामा होने पर लोगों ने पुलिस को बुलाने की बात कही तो महिला वहां से चली गई । देर शाम को पीड़ित युवक के साथी हाथरस पहुंचे. जहां उन्होंने पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दिया पुलिस जांच में लगी हुयी है ।

पूरे मामले को लेकर पीड़ित युवक के साथी महिला को थाने बुलाने की बात पर लगे हुए हैं । ताकि मारपीट की हकीकत से पर्दा उठ सके. और दरअसल, जनपद फिरोजाबाद के एक गांव का युवक शहर के बागला इंटर कॉलेज में सुबह की पाली में पीईटी की परीक्षा देने गया था । परीक्षा समाप्ति के बाद वह दोपहर को अपने साथी के साथ दूसरे परीक्षा केंद्र पर जा रहा था । इस दौरान उसे एक युवक मिला और उसने 3 -4 और लोगों को बुला लिया था सभी ने युवक को घेर लिया और उसके साथ मारपीट करने लगे थे । आरोप है कि उन्हीं युवकों ने फोन करके एक महिला को बुलाया था जिसके बाद फिरोजाबाद निवासी युवक को जमीन पर गिराकर महिला ने चप्पलों से पीटा था और इस दौरान इसका वीडियो एक व्यक्ति ने बना लिया था जिसके बाद यह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है ।

युवक ने कहा कि महिला ने बेवजह करी पिटाई
पूरे मामले को लेकर कोतवाली सदर में तहरीर दी गई है । पुलिस ने एक युवक को हिरासत में ले लिया है और फिरोजाबाद निवासी युवक के साथी उस महिला को भी थाने लाने की मांग कर रहे थे जिसने बिना बात ही युवक को चप्पलों से पीटा था महिला, युवक को चप्पलों से पीटते हुए वीडियो में साफ दिखाई दे रही है । और युवक ने पुलिस से शिकायत करी है कि बेवजह उस महिला ने उसकी पिटाई करी है । युवक ने बताया कि वो उस महिला को जानता भी नहीं है.और पुलिस फिलहाल पूरे मामले की जांच में लगी हुई है ।

यह भी पढ़े : पीईटी परीक्षा आंसर की अगले हफ्ते जारी होगी,यहां जानिए डेट !

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *