सिसोदिया ने किया गिरफ्तारी का दावा, बोले- होकर रहेगा मोदी vs केजरीवाल

0

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने सीबीआई की छापेमारी के बाद उन्होंने कहा अमेरिका के सबसे बड़े अखबार न्यूयॉर्क टाइम्स ने फ्रंट पेज पर दिल्ली के शिक्षा मॉडल को कवर किया था।

न्यूज जंगल डेस्क कानपुर : दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के घर में दो दिन से चल रही सीबीआई की जाॅच के बाद शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस की। सिसोदिया ने विवादों में घिरी नई आबकारी नीति को बेस्ट पॉलिसी करार दिया। कहा कि हमने पूरी ईमानदारी से नई आबकारी नीति को लागू किया था। मगर एलजी ने इसमें दखल देकर इसे बदल दिया। केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल को रोकने के लिए मेरे घर पर छापेमारी की गई। जो अच्छा काम करता है उसे पीएम मोदी रोकना चाहते हैं। इसी बीच मनीष दावा किया कि अगले दो-चार दिन में उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

सिसोदिया ने कहा कि अमेरिका के सबसे बड़े अखबार न्यूयॉर्क टाइम्स ने कल फ्रंट पेज पर दिल्ली के शिक्षा मॉडल को कवर किया था। यह भारत के लिए गर्व की बात है… करीब 1.5 साल पहले उनकी तरफ से एक और स्टोरी छापी गई थी, जिसमें गंगा के पास हजारों शव दिखाए गए थे।

सिसोदिया ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कहा कि शराब या एक्साइज केंद्र की परेशानी नहीं है। इनकी परेशानी अरविंद केजरीवाल, और उनकी लोकप्रियता है। मेरे खिलाफ जो कार्रवाई हो रही है वो केजरीवाल को रोकने की साजिश का हिस्सा है। अगर शराब मुद्दा है तो सीबीआई गुजरात क्यों नहीं जाती है। सीबीआई ने सूत्रों से मिली जानकारी के आधार पर एफआईआर दर्ज की है। विदेशी अखबार में खबर छपना उपलब्धि है। केजरीवाल कट्टर ईमानदार हैं। सिसोदिया ने कहाॅ कि अगले दो-चार दिन में मुझे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़े :-सीएम नीतीश कुमार के हेलीकॉप्टर की गया में कराई गयी इमरजेंसी लैंडिंग

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *