सिंगापुर : लालू प्रसाद यादव का सफलतापूर्वक हुआ किडनी ट्रांसप्लांट

0

लालू प्रसाद यादव की किडनी ट्रांसप्लांट का ऑपेशन सिंगापुर में सफल रहा है. इस बात की जानकारी उनके बेटे तेजस्वी ने ट्वीट करके भी दी है. लालू का पूरा परिवार इस वक्त उनके साथ है

न्यूज जंगल हेल्थ डेस्क :- राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव का सिंगापुर में हुआ किडनी ट्रांसप्लांट ऑपरेशन सफल रहा है और इस बारे में जानकारी देते हुए लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे और बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने ट्वीट किया है । और तेजस्वी ने ट्वीट करते हुए जानकारी दिया है कि सिंगापुर में लालू प्रसाद का ऑपरेशन सफल रहा है और ऑपरेशन सफल होने के बाद लालू प्रसाद को आईसीयू में शिफ्ट किया गया है ।

तेजस्वी ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि पापा का किडनी ट्रांसप्लांट ऑपरेशन सफलतापूर्वक होने के बाद उन्हें ऑपरेशन थियेटर से आईसीयू में शिफ्ट किया गया है । और डोनर बड़ी बहन रोहिणी आचार्य और राष्ट्रीय अध्यक्ष जी दोनों स्वस्थ है। आपकी प्रार्थनाओं और दुआओं के लिए साधुवाद।

लालू प्रसाद को उनकी बेटी रोहिणी ने अपना किडनी डोनेट किया है और सोमवार की सुबह ही सिंगापुर में लालू प्रसाद की किडनी ट्रांसप्लांट का ऑपरेशन हुआ है । इस मौके पर सिंगापुर में उनकी पत्नी राबड़ी देवी समेत पूरा परिवार भी मौजूद है इससे पहले आरजेडी अध्यक्ष लालू यादव के सिंगापुर में हुए सफल ऑपरेशन और उनके दीर्घायु को लेकर पूरे बिहार में हवन पूजन का दौर चलता रहा था और राजद कार्यकर्ताओं ने पटना के शीतला माता मंदिर में हवन पूजन और महामृत्युंजय का जाप कर उनके दीर्घायु होने की मंगल कामना करी थी । कार्यकर्ताओं ने आरजेडी अध्यक्ष को गरीबों का मसीहा और जन जन का नेता बनाते हुए उनके लिये मंगल कामना करी ।

यह भी पढ़ें : भारत जोड़ो यात्रा पहुंची राजस्थान,साथ-साथ डांस करते अशोक गहलोत और सचिन पायलट

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *