भाजपा पर लगा बूथ कैप्चरिंग का आरोप, सपा बोली-पूर्व चेयरमैन को जबरन बैठाया गया थाने में

0

यूपी में मैनपुरी लोकसभा सीट और रामपुर व खतौली सीट पर उपचुनाव के लिए वोटिंग जारी है। मतदान शाम छह बजे तक होगा। उपचुनाव के नतीजे 8 दिसंबर को आएंगे।

News Jungal Election Desk ; समाजवादी पार्टी ने भाजपा पर गंभीर आरोप लगाए हैं। समाजवादी पार्टी के ट्वीटर हैंडल से ट्वीट करते हुए कहा कि चुनाव जीतने के लिए भाजपा नेता गुंडई पर उतर आए हैं। किशनी विधानसभा की बूथ संख्या 350 पर भाजपा के पूर्व प्रधान बूथ कैप्चरिंग करवा रहे हैं। सपा ने चुनाव आयोग से संज्ञान लेने की अपील की है।

डिंपल यादव मैनपुरी में उपचुनाव अच्छे वोटों से जीत रही है !

मैनपुरी लोकसभा उपचुनाव के लिए समाजवादी पार्टी की उम्मीदवार डिंपल यादव ने कहा कि मैं समझती हूं कि समाजवादी पार्टी मैनपुरी उपचुनाव अच्छे वोटों से जीत रही है। लोग इस बात को समझ रहे हैं कि भाजपा गलत तरीके से चुनाव लड़ रही है और चुनाव परिणाम आने के बाद उन्हें इसका जवाब जनता खुद दे देगी।

भाजपा के राज्यसभा सांसद के पोलिंग बूथ पर सन्नाटा

भाजपा के राज्यसभा सांसद हरनाथ सिंह के पैतृक गांव गोपालपुर के पोलिंग बूथ पर दोपहर 12 बजे ही सन्नाटा पसरा नजर आया ।

गुजरात में बीजेपी की भारी हार होगी: अखिलेश यादव 

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने बोले कि मुझे आशा है कि गुजरात में बीजेपी की भारी हार होगी। मेरा मानना है कि मैनपुरी उपचुनाव में सपाकी अच्छी संख्या में वोटिंग होगी , लोग हमें वोट देंगे। बीजेपी को केंद्रीय एजेंसियों (चुनाव आयोग) को स्वतंत्र रूप से काम करने देना चाहिए,बीजेपी उनका दुरुपयोग कर रहे हैं। 

सपा ने लगाया प्रशासन पर मतदाताओं से मारपीट करने का आरोप

मैनपुरी में मतदान के बीच सपा ने प्रशासन पर मतदाताओं से मारपीट करने का आरोप लगाया है। सपा नेता देवेंद्र सिंह यादव ने इसकी लिखित शिकायत चुनाव आयोग और जिला निर्वाचन अधिकारी से की है। सपा नेता का आरोप है कि बूथ संख्या 257 और 258 पर प्रशासन द्वारा मतदाताओं को पीट पीटकर भगा दिया जा रहा है। भाजपा के लोग मतदाताओं को धमका रहे हैं। शिकायत के बावजूद पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है।

यह भी पढ़े ; हफ्ते के पहले दिन ही उछला सोना-चांदी, जानें 22 कैरेट गोल्ड का रेट

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed