Shraddha-Ranbir की फिल्म ने 7वें दिन सबसे कम की कमाई, क्या होगा 100 करोड़ आंकड़ा पार?

0

वीकेंड पर अच्छा कमाई करने के बाद वीकडेज में फिल्म की कमाई कम होती दिख रही है. इसी बीच सातवें दिन की कमाई में गिरावट आने के बाद आने वाले दिन कैसे होंगे इसका अंदाजा लगाया जा सकता है !

न्यूज जंगल डेस्क :- (Shraddha Kapoor ) श्रद्धा कपूर और रणबीर कपूर ( Ranbir Kapoor ) स्टारर तू झूठी मैं मक्कार (Tu Jhoothi Main Makkaar) का बॉक्स ऑफिस (box office) कलेक्शन कम होता दिख रहा है, फिल्म रिलीज को एक हफ्ता बीत चुका है, वहीं वीकेंड पर अच्छा कमाई करने के बाद वीकडेज में फिल्म (Tu Jhoothi Main Makkaar) की कमाई कम होती दिख रही है। इसी बीच सातवें दिन (seventh day) की कमाई में गिरावट आने के बाद आने वाले दिन कैसे होंगे इसका अंदाजा लगाया जा सकता है ।

तू झूठी मैं मक्कार (Tu Jhoothi Main Makkaar) के सातवें दिन का कलेक्शन सामने आ गया है. बॉक्स ऑफिस वर्ल्डवाइड के मुताबिक, सातवें दिन यानी मंगलवार को 5.65-5.75 करोड़ तक की कमाई की है. वहीं भारत में फिल्म ने 81.94-82.04 करोड़ नेट की कमाई कर ली है, जो अच्छा तो है लेकिन पूरे हफ्ते के मुकाबले सबसे कम है. दरअसल, वीकेंड के बाद यानी तू झूठी मैं मक्कार (Tu Jhoothi Main Makkaar) ने छठे दिन सोमवार को फिल्म ने 7 करोड़ की कमाई की थी.

दरअसल बता दे की 200 करोड़ के बजट में बनी यह अब तक 80 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है, हालांकि पठान (Pathan) का रिकॉर्ड तोड़ने के अभी तक कहीं से भी करीब फिल्म नहीं है।

ये भी पढ़ें:-: गर्मियों में चेहरे पर ये लगाने से दाग-धब्बे, मुंहासे,सब होगे गायब, मिलेगा जबरदस्त निखार

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *