धनतेरस पर हस्त नक्षत्र में खरीदारी करना बहुत शुभ, जानें 3 राशि वालों को होगा जबरदस्त धन लाभ!

0

News jungal desk :-पंचांग के अनुसार, धनतेरस (Dhanteras) पर कई शुभ संयोग बन रहे हैं। ज्योतिषीय गणना के मुताबिक आज प्रदोष काल के अलावा भी 5 शुभ संयोग बन रहे हैं। जिसे खरीदारी और पूजन के लिए अत्यंत शुभ माना जा रहा है। इस धनतेरस चंद्रमा कन्या राशि (Dhanteras Moon Virgo) में संचरण कर रहे हैं।

कन्या राशि

ज्योतिषीय गणना के मुताबिक, यह धनतेरस (Dhanteras) कन्या राशि से संबंधित जातकों के लिए अत्यंत शुभ है। कन्या राशि वालों के लिए आज के दिन खरीदारी करना शुभ और मंगलकारी साबित होगा। (Shopping today will prove to be auspicious and auspicious for Virgo people… इसके अलावा निवेश से अच्छा लाभ प्राप्त होगा। पहले किए हुए निवेश का भी लाभ प्राप्त हो सकता है। सुख के साधनों में वृद्धि होगी। बिजनेस करने वालों के लिए आज का दिन किसी वरदान से कम नहीं कहा जा सकता। दरअसल बिजनेस से जबरदस्त पैसा आएगा।

मेष राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, धनतेरस (Dhanteras) पर बनने वाले ग्रह-नक्षत्रों के शुभ संयोग का विशेष लाभ मेष राशि के जातकों को मिलेगा। इसके साथ ही बिजनेस में धन की बरकत होगी। धनतेरस पर निवेश से भी धन लाभ होगा। किसी साथी से अचानक धन लाभ होगा। नौकरी में पदोन्नति का रास्ता साफ होगा। कार्यस्थल पर अच्छा गिफ्ट मिलेगा। आर्थिक स्थिति सुदृढ़ होगी…(You will get a good gift at the workplace. The economic situation will be strong)

कर्क राशि

धनेतरस (Dhanteras) पर बने ग्रह-नक्षत्रों के खास संयोग कर्क राशि वालों के लिए लाभकारी माने जा रहे हैं। ज्योतिष शास्त्र के जानकार बता रहे हैं कि इस दिन कर्क राशि से संबंधित जातकों को आकस्मिक धन लाभ भी हो सकता है। वहीं जो जातक खुद कारोबार कर रहे हैं, उन्हें मां लक्ष्मी की कृपा से अकूत धन लाभ होगा। नए निवेश से भी आर्थिक लाभ की उम्मीद कर सकते हैं। कुल मिलाकर आज कर्क राशि के जातकों को धन और ऐश्वर्य में वृद्धि होगी…Overall, today people of Cancer zodiac sign will see increase in wealth and prosperity.

डिस्क्लेमर:यहां दी गई जानकारी ज्योतिष (Astrology ) पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News jungal इसकी पुष्टि नहीं करता है। किसी भी उपाय को करने से पहले संबंधित विषय के एक्सपर्ट (expert) से सलाह अवश्य लें। 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *