शीजान खान की पुलिस कस्टडी कोर्ट ने बड़ाई ,30 दिसंबर को दोबारा होगी पेशी

0

तुनिशा शर्मा केस में शीजान खान को वालीव पुलिस ने कोर्ट में पेश किया. पुलिन ने शीजान को वसई कोर्ट में पेश में किया. रिपोर्ट और जांच के आधार पर कोर्ट ने पुलिस को शीजान की 2 दिन की और कस्टडी सौंपी है.

न्यूज जंगल डेस्क : तुनिशा शर्मा केस में शीजान खान को वालीव पुलिस ने कोर्ट में पेश कियागया है । और पुलिन ने शीजान को वसई कोर्ट में पेश में किया. रिपोर्ट और जांच के आधार पर कोर्ट ने पुलिस को शीजान की 2 दिन की और कस्टडी सौंपी है. । और इसके साथ ही कोर्ट ने पुलिस से शीजान को 30 दिसंबर को दोबारा कोर्ट में पेश करने के लिए बोला है । आप को बता दें कि पुलिस मामले की अलग-अलग एंगल से जांच कर रही है । और यह सुसाइड है या मर्डर जांच की रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा । कि तुनिशा की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बताया गया कि उनकी मौत दम घुटने से हुई है । और वह शनिवार को शीजान खान के मेकअप रूम में मृत पाईं गई थीं ।

कोर्ट में शीजान खान को पेश करने से पहले पुलिस ने उनके व्हाट्सएफ चैट डिटेल्स निकालती हैं । और ये डिटेल्स 250 पन्नों की है । और पुलिस ने इस चैट की स्टडी और एनालिसिस करने का समय भी मांगा है । और शीजान की व्हट्सएप चैट जून के महीने से निकाली गई है। और इसमें यह भी पता चला है कि उन्होंने कई चैट्स डिलीट भी किए हैं । और यह चैट्स उनकी सीक्रेट गर्लफ्रेंड से हुई है ।

शीजान की सीक्रेट गर्लफ्रेंड से भी पूछताछ संभव

पुलिस ने संभवतः उनकी सीक्रेट गर्लफ्रेंड से पूछताछ के लिए भी कोर्ट से समय मांगा है । और पुलिस का कहना है कि शीजान शुरुआत में जांच में सहयोग नहीं कर रहे थे । लेकिन पुलिस को जांच में पता चला है कि उनकी सीक्रेट गर्लफ्रेंड मुंबई की रहने वाली है. हालांकि पुलिस सूत्रों का कहना है कि शीजान ने तुनिशा से ब्रेक एज गैप और करियर को लेकर करा था ।

पुलिस ने जांच के दौरान हादसे के वक्त सेट पर शूट हुए और डीवीआर को अपने कब्जे में ले लिया है । पुलिस इसकी भी काफी गहराई से जांच करेगी.  पुलिस इस डीवीआर के जरिए सेट पर मौजूद लोगों के संदेह वाले हाव-भाव का पता भी लगाएगी. पुलिस ने शूट की बेकार रिकॉर्डिंग की फुटेज अपने कब्जे में ली है. बता दें तुनिशा ने बीते शनिवार को शीजान के मेकअप रूम में कथित तौर पर आत्महत्या की थी ।

यह भी पढ़ें : जम्मू-कश्मीर के मुद्दों पर अमित शाह करेगे उच्च स्तरीय बैठक,NSA सहित कई अधिकारी होगें शामिल

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed