शशि थरूर ने विराट कोहली से पूछा सवाल, कहा- खराब प्रदर्शन पर जवाब दें कप्तान

न्यूज जगंल डेस्क, कानपुर : T20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान और न्यूजीलैंड से मिली करारी हार के बाद लोगों ने टीम इंडिया के प्रदर्शन को लेकर सवाल उठाने शुरू कर दिए हैं. इस बीच कांग्रेस नेता शशि थरूर ने ट्वीट कर टीम के कप्तान विराट कोहली से तीखा सवाल किया है. थरूर ने कोहली से उनके और टीम के खराब प्रदर्शन पर सवाल पूछा है.

थरूर ने अपने ट्वीट में लिखा, “हमने उनकी प्रशंसा की है, उन्हें सम्मानित किया है. हमें उनके हारने से कोई ऐतराज नहीं है, लेकिन हमें इस बात का मलाल है कि उन्होंने कड़ी टक्कर भी नहीं दी. कप्तान को हमें यह बताने की जरूरत नहीं है कि क्या गलत हुआ, वो हम खुद देख सकते हैं लेकिन उन्हे हमें बताना होगा कि अखिर ऐसा क्यों.”

आपको बताते चलें कि टी-20 विश्व कप में टीम इंडिया अभी तक दो मैचों में एक भी जीत हासिल नहीं कर पाई है. पहले पाकिस्तान ने भारत को 10 विकेट से हराया, फिर न्यूजीलैंड ने आठ विकेट से करारी शिकस्त दी. जहां पाकिस्तान किसी विश्व कप में 29 सालों में पहली बार जीता था. वहीं, भारत 18 सालों में किसी भी आईसीसी टूर्नामेंट में न्यूजीलैंड को नहीं हरा पाया है. रविवार को हार के बाद फैंस ने सोशल मीडिया पर टीम इंडिया की जमकर आलोचना की. लोगों ने कहा कि भारतीय खिलाड़ियों में न तो कोई जोश दिख रहा था न जीत का जुनून. 

ये भी पढ़े : IT ने जब्त की अजित पवार की 1 हजार करोड़ की कथित बेनामी संपत्ति

टी-20 विश्व कप में अब टीम इंडिया को 3 नवंबर को अफगानिस्तान, 5 नवंबर को स्कॉटलैंड और 8 नवंबर को नामीबिया के खिलाफ मैच खेलना है. न्यूजीलैंड के खिलाफ हार के बाद टीम इंडिया की सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीदों को झटका लगा है. अब टीम इंडिया को सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए कड़ी मशक्कत करनी पड़ेगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *