शेन वार्न ने बताया कौन मारेगा विश्वकप के फाइनल में बाजी

0

न्यूज जंगल डेस्क। कानपुर। टी-20 वर्ल्ड कप का फाइनल रविवार को न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला जाएगा। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व स्पिनर इस मैच के विजेता को लेकर अपनी भविष्यवाणी की है। सेमीफाइनल में पाकिस्तान के खिलाफ जबरदस्त जीत हासिल करने वाली ऑस्ट्रेलिया को उन्होंने टी-20 वर्ल्ड कप का चैंपियन बताया। गुरुवार को दुबई के दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने सेमीफाइनल में पाकिस्तान के खिताब पांच विकेट से सनसनीखेज जीत हासिल की।

शेन वॉर्न ने ट्विटर पर शेयर किए गए वीडियो में कहा,’ ये अब तक जबरदस्त टूर्नामेंट रहा है और दोनों सेमीफाइनल कितने शानदार थे। इंग्लैंड और पाकिस्तान सेमीफाइनल में शानदार खेले। न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया को फाइनल में जगह बनाने के लिए बधाई। मुझे लगता है कि सेमीफाइनल में पाकिस्तान पर रोमांचक जीत के बाद मैं ऑस्ट्रेलिया की तरफ जाऊंगा, जो अपनी पहली टी-20 वर्ल्ड की ट्रॉफी जीतने जा रही है। जिस तरह से उन्होंने समाप्त किया है। मुझे लगता है कि उन्हें गति मिली है।’

ये भी देखें – डॉ. आराधना ने किया विधिक साक्षरता जागरूकता, क्रत्रिम उपकरण वितरण कार्यक्रम का संचालन

वॉर्न ने टीम में स्टीव स्मिथ की जगह के बारे में भी बात की। उन्होंने स्वीकार किया कि वो उन्हें इलेवन में नहीं चुनेंगे। इसके बावजूद उन्हें लगता है कि अगर ऑस्ट्रेलिया शुरुआती विकेट खो देता है तो स्मिथ की जरूरत होती है। ऑस्ट्रेलिया ने सेमीफाइनल में 177 रनों के लक्ष्य को ऑस्ट्रेलिया ने 19 ओवर में 5 विकेट खोकर हासिल कर लिया। ऑस्ट्रेलिया की तरफ से  मार्कस स्टोयनिस ने नाबाद 40 और मैथ्यू वेड ने नाबाद 41 रन बनाए।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *