शर्मनाक : 60 साल के दुकानदार ने किया 7 साल की बच्ची से रेप

0

न्युज जंगल डेस्क कानपुर : कानपुर में 7 साल की बच्ची से रेप का मामला सामने आया है। 60 साल के दुकानदार ने अपनी दुकान के अंदर ही रेप किया। फिर बच्ची की हालत बिगड़ने पर उसे छोड़कर भाग गया। किसी तरह घर पहुंची बच्ची को परिजनों ने अस्पताल में भर्ती कराया। इसके बाद थाने में तहरीर दी गई। घटना गुरुवार यानी 23 जून की है। उधर, तीन दिन तक पीड़ित परिवार पर आरोपी समझौते का दबाव बनाता रहा। इसके बाद रविवार को पुलिस ने FIR दर्ज कर आरोपी को जेल भेजा। मामला बिधनू थाना क्षेत्र का है।

टॉफी देने का लालच देकर बच्ची को दुकान में बुलाया

बिधनू थाना के सेन चौकी क्षेत्र में रहने वाली महिला ने बताया कि वह नर्स है। उसका पति ड्राइवर है। महिला ने बताया कि उसकी 7 साल की बेटी तीसरी क्लास में पढ़ती है। वह गुरुवार को घर के बाहर खेल रही थी। तभी परचून दुकानदार प्रजानंद ने टॉफी देने का लालच देकर बच्ची को दुकान में बुला लिया। इसके बाद उसने बेटी से रेप किया। जब बेटी चीखने लगी, तो प्रजानंद भाग निकला। किसी तरह बच्ची बिलखते हुए घर पहुंची। उसने अपने साथ हुई घटना के बारे में बताया।

तीन दिन तक चला समझौते का खेल

परिजन बच्ची को लेकर प्रजानंद की दुकान पर पहुंचे और विरोध जताया। इसी बीच मोहल्ले के कई लोग भी इकट्ठे हो गए। इस दौरान प्रजानंद पीड़ित परिवार से ही गाली-गलौज करने लगा। सूचना पर बिधनू थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। मगर, पीड़ित परिवार पर आरोपी समझौते का दबाव बनाने लगा। बिधनू थाना प्रभारी अमित सिंह ने बताया कि बच्ची की मां ने रविवार सुबह बिधनू थाने में तहरीर दी थी।

यह भी पढ़ेकाफी सस्ता मिल रहा है  Vivo का सबसे पतला 5G स्मार्टफोन मिलेगा 120Hz डिस्प्ले

बिधनू पुलिस की लापरवाही से तीन दिन तक पीड़ित परिवार पर दबंग आरोपी समझौते का दबाव बनाते रहे। मगर, पीड़ित परिवार पीछे नहीं हटा। पुलिस तीन दिन तक समझौते और तहरीर का इंतजार करती रही।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed