शिवपाल के सामाजिक रथ यात्रा में शामिल हुए कांग्रेस वरिष्ठ नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम

Congress got a setback before the assembly elections, Pramod Krishnam rode  on Shivpal Singh royal chariot विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को लगा झटका,  शिवपाल सिंह के शाही रथ पर सवार हुए

न्यूज़ जंगल डेस्क,कानपुर : उत्तर प्रदेश में कांग्रेस को पुराना मुकाम दिलाने में जी-जान से जुटीं प्रियंका गांधी वाड्रा की मेहनत का कोई खास असर दिख नहीं रहा है। कांग्रेस के पूर्व सांसद राजाराम पाल के सोमवार को लखनऊ में समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव से भेंट ती को मंगलवार को कांग्रेस के वरिष्ठ नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने शिवपाल सिंह यादव के रथ की सवारी कर ली है। उत्तर प्रदेश में कांग्रेस को लगातार झटके लग रहे हैं। पार्टी के वरिष्ठ नेता नेता और लखनऊ से लोकसभा चुनाव लड़ चुके प्रमोद कृष्णम मंगलवार को प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव की सामाजिक परिवर्तन यात्रा के रथ पर सवार हो गए हैं।

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 में शिवपाल सिंह यादव के अपनी पार्टी प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया के अकेले चुनाव लडऩे की घोषणा का बड़ा असर होने लगा है। भगवान कृष्ण की नगरी मथुरा के वृंदावन में शिवपाल सिंह यादव की सामाजिक परिवर्तन यात्रा के रथ पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम सवार हो गए हैं।

माना जा रहा है कि आचार्य प्रमोद कृष्णम विधानसभा चुनाव में शिवपाल सिंह यादव की पार्टी के प्रत्याशी भी हो सकते हैं। इससे पहले आचार्य प्रमोद कृष्णम ने शिवपाल सिंह यादव से मंगलवार को मथुरा में मुलाकात की। इस दौरान आचार्य प्रमोद कृष्णम ने शिवपाल सिंह यादव को एक गदा भेंट किया। इसके बाद वह शिवपाल सिंह यादव के सामाजिक परिवर्तन रथ पर सवार हो गए।

यह भी देखेंःआज अखिलेश की विजय यात्रा और शिवपाल ने निकाली सामाजिक परिवर्तन यात्रा  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *