Friday , March 1 2024
Breaking News
Home / अन्य / स्पेन की गलियों में प्रियंका चोपड़ा को उदास देख फैंस बोले- ‘बॉलीवुड में वापस आ जाओ’

स्पेन की गलियों में प्रियंका चोपड़ा को उदास देख फैंस बोले- ‘बॉलीवुड में वापस आ जाओ’

प्रियंका चोपड़ा स्पेन में CITADEL की शूटिंग कर रहीं हैं

न्यूज जगंल डेस्क, कानपुर : बांग्लादेश हॉलीवुड-बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने सोशल मीडिया पर एक गहरी बात कह अपने फैंस को सोच में डाल दिया है. स्पेन की सड़क पर खिंचवाई गई फोटो में प्रियंका बेहद उदास नजर आ रहीं हैं. फोटो में एक्ट्रेस खोई-खोई सी एक दीवार के सहारे खड़ी नजर आ रहीं है. प्रियंका अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट ‘सिटाडेल’ (Citadel) की शूटिंग के लिए इन दिनों स्पेन में हैं. एक्ट्रेस ने जीवन में आगे बढ़ने का मैसेज दिया है. बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक दमखम दिखाने वाली एक्ट्रेस की उदासी का सबब फैंस को समझ नहीं आ रहा.

प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर फैंस को अपने हर मूवमेंट की अपडेट देती रहती हैं. प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की है जिसमें काफी उदास नजर आ रहीं हैं. ब्लू कलर की हॉफ पैंट और टीशर्ट पहने एक्ट्रेस ने अपने हाथ में एक कांच की बॉटल पकड़ी हुई है. स्पेन के किसी सड़क की एक दीवार से टिक कर खड़ी प्रियंका ने अपने कैप्शन में काफी गहरी बात लिखी है. प्रियंका ने लिखा ‘अगर आप आगे नहीं बढ़ रहें हैं….आप पीछे हो जाते हैं’.

प्रियंका चोपड़ा के इस पोस्ट पर कुछ फैंस उनकी उदासी की वजह जानने की कोशिश कर रहे हैं तो कुछ उनकी तारीफ करते नजर आ रहे हैं. एक फैंन ने तो लिखा ‘आपको मिस कर रहे हैं, वापस आ जाओ बालीवुड में’.

इससे पहले प्रियंका चोपड़ा ने अपनी मम्मी मधु चोप़ड़ा के साथ स्पेन के किसी हिस्टोरिकल प्लेस पर घूमते हुए फोटो शेयर की थी.

ये भी पढ़े : Bigg Boss 15: उमर रियाज को सिंबा नागपाल ने बोला ‘Fattu’, भाई के दम पर पहुंचा

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा इन दिनों स्पेन में ‘द रूसो ब्रदर्स’ प्रोडक्शन की स्पाई सीरीज ‘सिटाडेल’ की शूटिंग कर रहीं हैं. इस सीरीज में गेम ऑफ थ्रोन्स के रिचर्ड मैडेन भी हैं. हाल ही में प्रियंका ने अपने को-एक्टर्स के साथ प्राइवेट जेट की फोटोज और वीडियो शेयर की थी. इस सीरीज के कुछ पार्ट की शूटिंग लंदन में भी हो चुकी है. इसके अलावा प्रियंका फरहान अख्तर के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘जी ले जरा’ में आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ के साथ नजर आएंगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *